X close
X close
Indibet

विराट को बोल्ड होता देख रोहित ने पकड़ लिया सिर, वायरल हुआ रोहित शर्मा का VIDEO

भारत श्रीलंका के बीच मोहाली में पहला टेस्ट मैच खेला जा रहा है, जो कि विराट कोहली के लिए 100वां टेस्ट मैच भी हैं।

By Nishant Rawat March 04, 2022 • 15:42 PM View: 1419

भारत श्रीलंका के बीच मोहाली में पहला टेस्ट मैच खेला जा रहा है, जो कि विराट कोहली के लिए 100वां टेस्ट मैच भी हैं। इस मैच में फैंस को एक बार फिर विराट से सेंचुरी की उम्मीद थी, लेकिन ये स्टार बल्लेबाज़ एक बार फिर अपने शतक के सूखे को खत्म नहीं कर सका। कोहली स्पिन गेंदबाज़ लसिथ एम्बुलडेनिया की बॉल पर आउट हुए, जिसे देखकर पवेलियन में बैठे रोहित शर्मा भी काफी निराश नज़र आए।

भारतीय टीम ने मोहली टेस्ट में टॉस जीतकर बॉलिंग करने का फैसला किया था, जिसके बाद सलामी बल्लेबाज़ अच्छी शुरुआत देने के बावजूद बड़ी पारी नहीं खेल सके। रोहित और मयंक के आउट होने के बाद मैदान पर विराट कोहली बैटिंग करने आए थे, लेकिन अच्छी लय में दिखने के बाद वो लंकाई स्पिनर एम्बुलडेनिया की फिरकी में फंस गए और बोल्ड होकर पवेलियन लौटे। विराट के आउट होने के बाद अब कप्तान रोहित शर्मा का एक वीडियो सोशल मीडिया वायरल हो रहा है, जिसमे वो काफी हैरान नज़र आ रहे हैं।

Trending


ये घटना भारतीय पारी के 44वें ओवर में घटी। श्रीलंका के लिए लसिथ एम्बलुडेनिया बॉलिंग कर रहे थे। इस ओवर की तीसरी बॉल पर लसिथ ने गुड लेंथ पर बॉल डिलिवर की जो पड़ने के बाद हल्की सी घूमते हुए सीधा विकेटो पर जाकर लगी। आउट होने के बाद विराट काफी हक्के-बक्के नज़र आए। लेकिन इसी दौरान कैमरे में कप्तान रोहित का रिएक्शन भी कैद हुआ, जिसमें वो विराट को आउट होता देख अपना सिर पकड़े नज़र आ रहे है।

Also Read: टॉप 10 लेटेस्ट क्रिकेट न्यूज

बता दें कि भारतीय टीम ने मोहाली टेस्ट में टॉस जीतकर बैटिंग करने का फैसला किया था, जिसके बाद भारतीय टीम ने अब तक पांच विकेटों के नुकसान पर 256 रन बना लिए हैं। इस वक्त भारतीय टीम के लिए मैदान पर ऋषभ पंत और रविंद्र जडेजा की जोड़ी बल्लेबाज़ी कर रही है। 

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now