X close
X close

'Lady Virender Sehwag', 1 ओवर में कूटे 26 रन; शेफाली वर्मा का रौद्र रूप देखकर झूमे फैंस

शेफाली वर्मा ने अंडर19 वर्ल्ड कप में साउथ अफ्रीका के खिलाफ बैंटिग करते हुए तबाही मचा दी। इस दौरान शेफाली ने 1 ओवर में 26 रन भी कूटे।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat January 15, 2023 • 12:40 PM

Shafali Verma: महिला अंडर19 वर्ल्ड कप 2023 के तीसरे मुकाबले में भारत का सामना शनिवार (14 जनवरी) को साउथ अफ्रीका के साथ हुआ था। इस मैच में इंडियन कैप्टन और विस्फोटक बल्लेबाज़ शेफाली वर्मा ने तूफानी अंदाज में 45 रन बनाए जिसके दौरान 1 ओवर में उनके बैट से 26 रन भी निकले। भारतीय फैंस शेफाली वर्मा के बेखौफ अंदाज को देखकर काफी खुश हैं। सोशल मीडिया पर उनकी बैटिंग का वीडियो वायरल हो रहा है और फैंस इस युवा भारतीय खिलाड़ी को लेडी वीरेंद्र सहवाग कह रहे हैं।

पावरप्ले में मचाई तबाही: इस मैच में शेफाली वर्मा ने पहली गेंद से तबाही मचाने का फैसला कर लिया था। इस विस्फोटक खिलाड़ी ने महज 16 गेंदें खेली और इस दौरान उनके बैट से 9 चौके और एक छक्का देखने को मिला। यानी उन्होंने 42 रन महज बाउंड्री मारकर प्राप्त किये। इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 281.25 का रहा है। शेफाली ने पावरप्ले के आखिरी ओवर में Nthabiseng Nini के ओवर में बेहरमी दिखाते हुए पांच चौके और एक छक्का लगाकर पूरे 26 रन लूटे।

Trending


फैंस ने किया रिएक्ट: सोशल मीडिया पर लगातार ही फैंस शेफाली की पारी देखकर रिएक्ट कर रहे हैं। कई यूजर हैं जिन्होंने शेफाली को महिला वीरेंद्र सहवाग बताया है। वहीं कुछ फैंस ने रिएक्ट करते हुए कहा कि भारतीय पुरुष टीम को शेफाली से नोट लेकर पावरप्ले में बल्लेबाज़ी करना सीखना चाहिए। बता दें कि 6 ओवर में महिला भारतीय टीम ने 70 रन स्कोरबोर्ड पर लगा दिये थे।

Also Read: LIVE Score

इस मुकाबले की बात करें तो साउथ अफ्रीका ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया था जिसके बाद उन्होंने 20 ओवर में 5 विकेट गंवाकर 166 रन बनाए। इस दौरान सलामी बल्लेबाजी Simone Lourens ने सबसे ज्यादा 61 रन बनाए। इसके जवाब में भारतीय टीम ने 16.3 ओवर में 170 रन ठोककर मैच अपने नाम कर लिया। शेफाली वर्मा ने 45 और श्वेता सहरावत ने 57 गेंदों पर 92 रन ठोके।