X close
X close

टी- 20 सीरीज के लिए हुई टीम की घोषणा, यह दिग्गज नहीं खेल पाएगा टी- 20 सीरीज BREAKING

by Vishal Bhagat Oct 17, 2017 • 17:05 PM

पार्ल, 17 अक्टूबर | दक्षिण अफ्रीका क्रिकेट टीम के हरफनमौला खिलाड़ी वेन पार्नेल चोटिल होने के कारण बांग्लादेश के खिलाफ जारी वनडे सीरीज से बाहर हो गए हैं। चोटिल होने के कारण वह दक्षिण अफ्रीका के साथ टी-20 सीरीज में भी नहीं खेल पाएंगे। 

बेहद खूबसूरत है हार्दिक पांड्या की गर्लफ्रेंड, जरूर देखें

बोर्ड ने वनडे सीरीज के लिए पार्नेल के स्थान पर दक्षिण अफ्रीका की वनडे टीम में वियान मुल्डर को शामिल किया गया है, वहीं टी-20 सीरीज के लिए पर्नेल के स्थान पर नए हरफनमौला खिलाड़ी रोबी फ्रेलिंक को टीम में जगह मिली है। 

टी-20 सीरीज के लिए दक्षिण अफ्रीका की टीम में नियमित कप्तान फाफ डु प्लेसिस, बल्लेबाज हाशिम अमला, अब्राहम डिविलियर्स और जेपी ड्युम्नी को शामिल किया गया है, वहीं कगीसो रबाडा और इमरान ताहिर को आराम दिया गया है। 

अपने चयन पर फ्रेलिंक ने कहा, "मेरा करियर काफी लंबा रहा है और मैंने कभी भी उच्च स्तर पर सम्मान पाने की लालसा नहीं जगाई है। मैंने जो भी किया उसमें आनंद लिया है और आशा है कि आगे भी अच्छा करूंगा।"

बेहद खूबसूरत है हार्दिक पांड्या की गर्लफ्रेंड, जरूर देखें

साउथ अफ्रीका टी-20 टीम : फाफ डु प्लेसिस (कप्तान), हाशिम अमला, फरहान बहरादीन, क्विंटन डी कॉक, अब्राहम डिविलियर्स, जेपी ड्युम्नी, रोबी फ्रेलिंक, बियुरान हैंड्रिक्स, डेविड मिलर, मंगालिसो मोसेले, डेन पीटरसन, एरॉन फांगीसो, एंडिले फेलुक्वायो और तबरेज शामसी।