X close
X close
Indibet

बिना सोचे समझे इस क्रिकेटर के लिए 'गोली' खा सकता है कोई भी खिलाड़ी, केएल राहुल ने दिया बड़ा बयान

Shubham Shah
By Shubham Shah
July 03, 2021 • 11:13 AM View: 339

भारत के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के लिए कई खिलाड़ियों ने अपनी आदर और सम्मान को दर्शाया है। आए दिन उनके लिए कोई ना कोई खिलाड़ी अच्छी बातें करता ही रहता है।

धोनी ने ना सिर्फ मैदान पर ट्रॉफियां जीती है बल्कि उनकी कप्तानी के अंदर कई बड़े खिलाड़ियों ने डेब्यू किया है और वो खिलाड़ी आज भी धोनी की तारीफों की पुल बांधते है। इन्हीं खिलाड़ियों में से एक है भारत के विकेटकीपर बल्लेबाजी केएल राहुल। धोनी के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि वो बतौर इंसान धोनी को एक अलग व्यक्ति के रूप में देखते है। राहुल ने कहा कि धोनी ने जिस तरह से टीम को चलाया और युवाओं को आगे लेकर बढ़े वो काबिले तारीफ रही। उन्होंने कहा कि जिन भी खिलाड़ियों ने धोनी के अंदर खेला है वो उनके लिए गोली खाने को भी तैयार है।

Trending


फोर्ब्स इंडिया से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा," जब कोई कप्तान को नाम लेता है तो सबसे पहले एमएस धोनी का नाम सामने आता है। हम सभी उनकी कप्तानी में खेले हैं। हा उन्होंने बहुत सारे टूर्नामेंट जीते है, देश के लिए कई काम किए हैं लेकिन मुझे लगता है कि एक कप्तान के तौर पर उन्हें अपने साथी खिलाड़ियों से जितना आदर और सम्मान मिला है वो काफी सराहनीय है।"

आगे उन्होंने बात करते हुए कहा," हममें से कोई भी बिना सोचे उनके लिए गोली खा सकता है। मैंने उनसे यह सीखा है कि वो अपनी जिंदगी की उतार चढ़ाव के बीच कितने शांत रहे हैं। उन्होंने सभी चीजों से पहले अपने देश को रखा है जो कि अविश्वसनीय है।"

बता दें कि धोनी ने साल 2019 में वर्ल्ड कप के बाद साल 2020 में 15 अगस्त को इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह दिया। हालांकि वो आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए अभी भी बतौर कप्तान खेलते हुए नजर आ रहे है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo