X close
X close
Indibet

'भारत-पाकिस्तान के बीच होगा फाइनल, पाकिस्तान उठाएगी टी-20 वर्ल्ड कप'

Shubham Shah
By Shubham Shah
August 01, 2021 • 17:25 PM View: 675

आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप होने में महज कुछ ही महीने बचे हुए है। अभी से कई टीमें इसकी तैयारी में जुट गई है। इसके अलावा कई देशों के क्रिकेट दिग्गज भी इसे बड़े टूर्नामेंट को लेकर अपनी-अपनी भविष्यवाणी कर रहे हैं।

इसी बीच पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने आगामी टी-20 वर्ल्ड कप की भविष्यवाणी को लेकर कहा है कि पाकिस्तान की टीम का वर्ल्ड कप जीतने की संभावना बहुत है। वो फिलहाल फॉर्मेट की सबसे बेहतरीन टीमों में से एक है। अख्तर का यह बयान पाकिस्तान और वेस्टइंडीज के बीच खेले गए दूसरे टी-20 मुकाबले के बाद आया।

Trending


अपने यूट्यूब चैनल पर बात करते हुए उन्होंने कहा,"पाकिस्तान की टीम भले ही वनडे में उतनी अच्छी टीम नहीं है लेकिन टी-20 में वो बेस्ट है। अगर टीम में वहाब रियाज, शोएब मलिक और इमाद वसीम आ जाते हैं तो टीम और भी बढ़िया हो जाएगी। वेस्टइंडीज की टीम काफी समय लेकर खेल रही थी और पाकिस्तान की टीम इस तरह से और भी खूंखार बन जाएगी। पाकिस्तानी स्पिनर्स के अंदर वो क्षमता है कि वो 150 के स्कोर का भी बचाव कर ले।"

आगे बात करते हुए अख्तर ने कहा,"मैं देख रहा हूं कि शायद पाकिस्तान की टीम वर्ल्ड कप जीत रही है। मेरे हिसाब से पाकिस्तान वेस्टइंडीज, अफगानिस्तान और भारत फाइनल में जाने की हकदार है। मैं अंदाजा लगा रहा हूं कि भारत और पाकिस्तान के बीच फाइनल खेला जाएगा। अगर ऐसा होता है तो ये दोनों ही टीमों के क्रिकेट फैंस के लिए एक बड़ी बात होती।"

पाकिस्तान और वेस्टइंडीज के बीच तीसरा टी-20 मुकाबला रविवार को गुयाना के मैदान पर खेला जाएगा।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo