X close
X close
Indibet

कोहली से कैप हासिल करना अद्भुत, दीपक हुड्डा ने डेब्यू कैप मिलने के बाद जाहिर की खुशी

भारत के हरफनमौला खिलाड़ी दीपक हुड्डा ने विराट कोहली से वनडे कैप मिलने पर खुशी जाहिर करते हुए इस पल को अद्भुत और गौरवपूर्ण बताया है। हुड्डा नरेंद्र मोदी स्टेडियम में वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले मैच के दौरान वनडे में

By IANS News February 10, 2022 • 14:38 PM View: 897

भारत के हरफनमौला खिलाड़ी दीपक हुड्डा ने विराट कोहली से वनडे कैप मिलने पर खुशी जाहिर करते हुए इस पल को अद्भुत और गौरवपूर्ण बताया है। हुड्डा नरेंद्र मोदी स्टेडियम में वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले मैच के दौरान वनडे में भारत के लिए खेलने वाले 243वें क्रिकेटर बने। दोनों मैचों में, हुड्डा ने नाबाद 26 और 29 रन बनाए और हुड्डा ने अपनी गेंदबाजी से दूसरे मैच में शमरह ब्रूक्स को आउट कर दिया, क्योंकि भारत ने शुक्रवार को तीसरे वनडे मैच से पहले सीरीज पर कब्जा कर लिया।

हुड्डा ने कहा, "जब मैंने पहले वनडे में डेब्यू किया, तो यह बहुत अच्छा एहसास था। आप हमेशा उसके लिए कड़ी मेहनत करते हैं, मैच से पहले मैंने सूर्यकुमार यादव से बात थी। मैं एक चैंपियन टीम का हिस्सा बनकर धन्य और सम्मानित महसूस कर रहा हूं। एमएस धोनी या विराट कोहली में से किसी एक से कैप प्राप्त करना मेरा बचपन का सपना था। जब मैं बड़ा हो रहा था, कोहली एक लीजेंड बन रहे थे और माही भाई पहले से ही एक महान खिलाड़ी थे। कोहली से कैप प्राप्त करना एक अद्भुत और गर्व की बात थी।"

Trending


हुड्डा, (जिन्होंने पहली बार घर पर श्रीलंका के खिलाफ 2017 टी20 सीरीज के दौरान कैप अर्जित किया था) ने भारत के 50 ओवर की टीम में प्रवेश के लिए घरेलू क्रिकेट में सही प्रक्रियाओं का पालन करने के लिए अपनी प्रेरणा का श्रेय दिया।

उन्होंने कहा, "भारतीय टीम में एक बार आने के बाद, मेरा घरेलू सीजन उतना अच्छा नहीं रहा। लेकिन साथ ही, मेरे अंदर यह भी था कि मुझे इन सब चीजों की परवाह किए बिना अपने प्रदर्शन पर ध्यान देना था।"

26 वर्षीय हुड्डा कोहली, कप्तान रोहित शर्मा और मुख्य कोच राहुल द्रविड़ के साथ ड्रेसिंग रूम साझा करने से हैरान हैं। उन्होंने यह कहा कि वह अपना शत प्रतिशत देते रहेंगे और अंतिम परिणाम के बारे में नहीं सोचेंगे।

Also Read: टॉप 10 लेटेस्ट क्रिकेट न्यूज

उन्होंने आगे कहा, "जाहिर है कि विराट, रोहित और राहुल द्रविड़ भाई के साथ ड्रेसिंग रूम साझा करना एक अलग एहसास है। वे सभी खेल के दिग्गज रहे हैं और उनकी प्रक्रियाएं देखकर, एक युवा होने के नाते आपको हमेशा बहुत कुछ सीखने को मिलता है।"
 

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now