X close
X close
Indibet

चुलबुले चहल ने लिए अपनी नई टीम से मज़े, कहा- 'बच कर रहना कम हम भी नहीं है।'

IPL: आईपीएल मेगा ऑक्शन में खिलाड़ियों पर बोली लगने का सिलसिला अभी भी जारी है, लेकिन कई खिलाड़ियों की किस्मत का फैसला हो चुका है।

By Nishant Rawat February 13, 2022 • 13:29 PM View: 1727

IPL: आईपीएल मेगा ऑक्शन में खिलाड़ियों पर बोली लगने का सिलसिला अभी भी जारी है, लेकिन कई खिलाड़ियों की किस्मत का फैसला हो चुका है। इस साल भारतीय टीम के स्पिन गेंदबाज़ युजवेंद्र चहल राजस्थान रॉयल्स के लिए बल्लेबाज़ों को अपनी फिरकी में फंसाते नज़़र आएंगे। लेकिन इससे पहले सोशल मीडिया पर राजस्थान रॉयल्स और युजवेंद्र चहल की चैट का एक स्क्रीन शॉट काफी वायरल हो रहा है। जिसे पढ़कर फैंस काफी मज़े ले रहे हैं। 

दरअसल चहल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और उनका वीडियो मैदान के अंदर और बाहर हमेशा ही मिस्ती करता हुआ वायरल भी होता है। लेकिन ऑक्शन के पहले दिन के बाद चहल का वीडियो नहीं बल्कि चैट सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। जिसका स्क्रीन शॉट उनकी नई टीम राजस्थान ने शेयर किया है। 

Trending


राजस्थान रॉयल्स ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से युजी के साथ की गई चैट का स्क्रीन शॉट फैंस के साथ शेयर किया है। इस चैट में चहल रॉयल्स से पूछते हैं कि आप कैसे हो, जिसके जवाब में फ्रेंचाइज़ी उन्हें बोलती है कि काफी अच्छे धीरे- धीरे आपको पता चलेगा। जिसके बाद चहल का एक मिस्ती भरा सवाल आ जाता है। चहल कहते हैं कि आप मुझे फॉलो नहीं कर रहे हो, बच कर रहना कम हम भी नहीं है। जिसके जवाब में रॉयल्स उनके कहती है कि फॉलो आपको बचपन से कर रह हैं, इंस्टाग्राम पर शुरूआत अब हो गई है। जिसके बाद युजी कहते हैं कि हमारी अच्छी बनेगी।

Also Read: टॉप 10 लेटेस्ट क्रिकेट न्यूज

अब यहीं चैट सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है और फैंस इसे काफी पसंद भी कर रहे हैं। बता दें कि राजस्थान की टीम ने चहल को 6.50 करोड़ रुपये में अपनी टीम में शामिल किया है। इससे पहले चहल रॉयर्ल चैलेंजर्स बैंगलौर का हिस्सा थे। 

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now