X close
X close
Indibet

3 खिलाड़ी जो टी-20 वर्ल्ड कप 2021 में हो सकते हैं टी नटराजन का बैकअप

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
June 04, 2021 • 12:54 PM View: 1486

टी नटराजन को यॉर्कर किंग के नाम से जाना जाता है। आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद की तरफ से खेलते हुए नटराजन ने अपनी गेंदबाजी से सभी को प्रभावित किया था। आईपीएल 2021 नटराजन के लिए कुछ खास नहीं रहा और उन्होंने सिर्फ दो मैच खेले और घुटने में चोट की वजह से पूरे टूर्नामेंट से बाहर हो गए। नटराजन इन दिनों चोट की समस्या से काफी जूझते हुए आए हैं ऐसे में यह 3 खिलाड़ी टी-20 वर्ल्ड कप में नटराजन का अच्छा बैकअप हो सकते हैं। 

चेतन सकारिया: राजस्थान रॉयल्स के युवा तेज गेंदबाज चेचेतन सकारिया ने अपनी धारधार गेंदबाजी से आईपीएल में फैंस को खासा प्रभावित किया है। चेतन टीम इंडिया में नटराजन का अच्छा बैकअप साबित हो सकते हैं। 23 साल के इस खिलाड़ी ने 7 आईपीएल मैचों में 7 विकेट लिए हैं।

Trending


नवदीप सैनी: तेज गेंदबाज नवदीप सैनी आईपीएल में विराट कोहली की टीम आरसीबी से खेलते हैं। नवदीप सैनी के पास अच्छी रफ्तार है ऐसे में वह भी टीम इंडिया के लिए नटराजन का अच्छा बैकअप साबित हो सकते हैं। नवदीप सैनी ने टीम इंडिया के लिए 9 टी-20 इंटरनेशनल मैचों में 13 विकेट लिए हैं।

मोहम्मद सिराज: डेथ ओवर स्पेशलिस्ट गेंदबाज मोहम्मद सिराज टी-20 वर्ल्ड कप 2021 में टीम इंडिया के लिए काफी महत्वपूर्ण साबित हो सकते हैं। सिराज के पास गेंद को स्विंग कराने की कला है। ऐसे में वह नटराजन के अच्छे बैकअप साबित हो सकते हैं। सिराज ने टीम इंडिया के लिए 3 टी-20 इंटरनेशनल मैचों में 3 विकेट निकाले हैं। 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo