X close
X close
Indibet

सिर्फ दो टेस्ट मैचों ने बदल दी शुभमन और मयंक की ज़िंदगी, क्या अब भी हो सकती है टीम में वापसी ?

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
August 20, 2021 • 13:44 PM View: 2220

इंग्लैंड के खिलाफ मौजूदा टेस्ट सीरीज में अपने बल्ले से धमाकेदार प्रदर्शन करने वाले भारतीय सलामी बल्लेबाज़ केएल राहुल ने फॉर्म में ऐसी वापसी की है कि अब वो रुकने का नाम ही नहीं ले रहे हैं। राहुल ने अभी तक मौजूदा टेस्ट सीरीज में खेली गई चार पारियों में 244 रन बना दिए हैं और इनमें एक शतक भी शामिल है।

राहुल का ये शानदार प्रदर्शन टीम इंडिया के लिए राहत लेकर आया है लेकिन राहुल के इस फॉर्म ने उनके साथी खिलाड़ियों के लिए मुश्किलें खड़ी कर दी हैं। जी हां, हम बात कर रहे हैं शुभमन गिल और मयंक अग्रवाल की जो चोटिल होने के बाद अपनी जगह गंवा चुके हैं।

Trending


शुभमन गिल तो टेस्ट सीरीज शुरू होने से पहले ही चोटिल होकर पूरे दौरे से बाहर हो गए थे जबकि मयंक अग्रवाल पहले टेस्ट मैच से पहले चोटिल हो गए थे। अब मयंक पूरी तरह से फिट हो चुके हैं लेकिन राहुल के धमाकेदार प्रदर्शन के चलते उन्हें अब लंबा इंतज़ार करना पड़ सकता है।

एकतरफ मयंक अपनी जगह वापिस पाने के लिए लाइन में इंतज़ार कर रहे हैं, दूसरी तरफ शुभमन तो इस रेस से फिलहाल बाहर ही नजर आ रहे हैं क्योंकि राहुल ने इस दौरे पर ये दिखा दिया है कि वो टेस्ट क्रिकेट में दोबारा से ओपनिंग करने के लिए तैयार हैं और अब वो रुकने वाले नहीं हैं।

ऐसे में टेस्ट क्रिकेट में रोहित शर्मा के साथ फैंस को केएल राहुल ही लंबे समय तक ओपनिंग करते हुए नजर आने वाले हैं। जबकि मयंक अग्रवाल और शुभमन गिल को भारतीय टेस्ट टीम में वापसी के लिए लंबा इंतज़ार करना पड़ सकता है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo