X close
X close
Indibet

बहन की दोस्त पर आया था रवींद्र जडेजा का दिल, दिलचस्प है लव स्टोरी

टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने अपने शानदार खेल से करोड़ों भारतीय फैंस का दिल जीता है। रवींद्र जडेजा की लव स्टोरी भी उनके क्रिकेट करियर की तरह कमाल की है।

By Prabhat Sharma June 07, 2021 • 11:59 AM

टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने अपने शानदार खेल से करोड़ों भारतीय फैंस का दिल जीता है। रवींद्र जडेजा की लव स्टोरी भी उनके क्रिकेट करियर की तरह कमाल की है। रवींद्र जडेजा की पत्नी रीवा सोलंकी (Riva Solanki) उनकी बहन नैना की पहले से ही अच्छी दोस्ती थीं।

रवींद्र जडेजा की रिवाबा से मुलाकात एक पार्टी के दौरान हुई थी। बहन की दोस्त को देखकर रवींद्र जडेजा अपना दिल हार गए और वहीं से उनकी लव स्टोरी की शुरुआत हुई। जडेजा की बहन के वजह से ही उनकी रिबाबा के साथ अच्छी दोस्ती हो गई थी और उसके कुछ वक्त बाद दोनों ने एक दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया था।  

Trending


5 फरवरी 2016 को जडेजा ने अपने ही रेस्टोरेंट जड्डूस फूड फील्ड में रिवाबा संग सगाई कर ली थी और इसके कुछ महीने बाद 17 अप्रैल को जडेजा ने शादी कर ली। जडेजा की पत्नी को आईपीएल 2021 के दौरान भी पति को चीयर करते हुए देखा गया था। जडेजा की एक बेटी है जिसका नाम निद्धया है।

बता दें कि रिवाबा ने कुछ वक्त पहले ही राजनीति में कदम रखने का फैसला करते हुए भारतीय जनता पार्टी ज्वाइन की थी। रिवाबा ने राजकोट के आत्मिया इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी एंड साइंस कॉलेज से मैकेनिकल इंजीनियरिंग की पढ़ाई की हुई है। रिवाबा के पिता एक जाने माने व्यापारी हैं।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now