Advertisement
Advertisement

VIDEO- लाइव मैच में मैदान में घुसे कुत्ते को पकड़ने दौड़े रविंद्र जडेजा,रोहित शर्मा का आया ऐसा रिएक्शन

भारत-ऑस्ट्रेलिया के तीसरे और आखिरी वनडे के बीच में कुछ ऐसा हुआ, जिसके कारण मुकाबला थोड़ी देर के लिए रूका। दरअसल एक कुत्ता मैदान पर आ गया जिस कारण मैच को थोड़ी देर के लिए रोकना पड़ा। इस घटना वीडियो

Nitesh Pratap
By Nitesh Pratap March 22, 2023 • 19:56 PM
VIDEO- लाइव मैच में मैदान में घुसे कुत्ते को पकड़ने दौड़े रविंद्र जडेजा,रोहित शर्मा का आया ऐसा रिएक्
VIDEO- लाइव मैच में मैदान में घुसे कुत्ते को पकड़ने दौड़े रविंद्र जडेजा,रोहित शर्मा का आया ऐसा रिएक् (Image Source: Google)
Advertisement

भारत-ऑस्ट्रेलिया के तीसरे और आखिरी वनडे के बीच में कुछ ऐसा हुआ, जिसके कारण मुकाबला थोड़ी देर के लिए रूका। दरअसल एक कुत्ता मैदान पर आ गया जिस कारण मैच को थोड़ी देर के लिए रोकना पड़ा। इस घटना वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

42वें ओवर के दौरान एक कुत्ता मैदान पर घुस गया और इस वजह से मैच में खलल हुआ। जिस समय यह घटना हुई उस समय एश्टन एगर और सीन एबॉट क्रीज पर टिके हुए थे। ग्राउंड स्टाफ के सदस्य उस कुत्ते को मैदान से निकालने की कोशिश में जुटे थे, उसी बीच भारतीय खिलाड़ी रविंद्र जडेजा भी उसे पकड़ने की कोशिश करते हुए नजर आए। मैदान पर ये सब होता देख कप्तान रोहित शर्मा की भी हंसी छूट गई। 

Trending


गौरतलब है कि इस मुकाबले में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी ऑस्ट्रेलिया की टीम 49 ओवर में 269 रनों पर ऑलआउट हो गई। ऑस्ट्रलिया की तरफ से सबसे ज्यादा रन सलामी बल्लेबाज मिचेल मार्श ने बनाये। उन्होंने 47 गेंद में 8 चौके और एक छक्के की मदद से 47 रन की पारी खेली। उनके अलावा विकेटकीपर बल्लेबाज एलेक्स कैरी ने 46 गेंद में 2 चौके और एक छक्के की मदद से 38 रन की पारी खेली। उनके अलावा  ट्रैविस हेड ने 31 गेंद में 4 चौको और 2 छक्कों की मदद से 33 रन का योगदान दिया। 

Also Read: IPL के अनसुने किस्से

भारत की तरफ से सबसे ज्यादा 3-3 विकेट स्पिनर कुलदीप यादव और ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने लिए। उनके अलावा 2-2 विकेट मोहम्मद सिराज और अक्षर पटेल ने लिए। 

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement