X close
X close
Indibet

IPL 2021: आकाश चोपड़ा ने चुनी सनराइजर्स हैदराबाद की प्लेइंग XI, बेयरस्टो-रॉय की खतरनाक जोड़ी को किया बाहर

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
April 08, 2021 • 11:37 AM View: 964

पूर्व भारतीय बल्लेबाज और मशहूर कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने अपने ऑफिशियल फेसबुक पेज पर एक खास बातचीत के दौरान डेविड वॉर्नर की कप्तानी वाली सनराइजर्स हैदराबाद की आइडियल प्लेइंग इलेवन का चुनाव किया है। इस टीम में उन्होंने इंग्लैंड की विस्फोटक ओपनिंग जोड़ी जॉनी बेयरस्टो और जेसन रॉय में से किसी को भी नहीं चुना है।

आकाश ने अपनी टीम में बतौर ओपनर टीम के कप्तान व विस्फोटक डेविड वॉर्नर अनुभवी विकेटकीपर बल्लेबाज रिद्धिमान साहा को चुना है। तीसरे बल्लेबाज के रूप में उन्होंने न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन को जगह दी है। चौथे स्थान पर मनीष पांडे तथा सभी को चौंकाते हुए पांचवे नंबर पर केदार जाधव को भी रखा है।

Trending


अगर इस टीम में छठे नंबर के खिलाड़ी के बारे में बात करे तो चोपड़ा ने इसके लिए तीन विकल्प दिए है जिसमें पहला नाम विजय शंकर, दूसरा अब्दुल समद और तीसरा अभिषेक शर्मा का है।

आकाश ने अपनी टीम में 2 मुख्य स्पिनरों को जगह दी है जिसमें पहला नाम अफगानिस्तान के शानदार स्पिनर राशिद खान का है और दूसरा उन्हीं के हमवतन मोहम्मद नबी का है। दोनों बल्ले से भी धमाल मचाने में भी बहुत सक्षम हैं। 

अगर टीम में तेज गेंदबाजों की बात की जाए तो इसमें तीनों ही भारतीय खिलाड़ी मौजूद है जिसमें 9वें पर भुवनेश्वर कुमार, 10वें पर टी नटराजन और 11वें पर संदीप शर्मा मौजूद है।

आकाश  चोपड़ा द्वारा चुनी गई सनराइजर्स हैदराबाद की प्लेइंग इलेवन

डेविड वॉर्नर(कप्तान), रिद्धिमान साहा, केन विलियमसन, मनीष पांडे, केदार जाधव, अब्दुल समद/अभिषेक शर्मा/विजय शंकर, राशिद खान, मोहम्मद नबी, भुवनेश्वर कुमार, टी नटराजन, संदीप शर्मा। 
 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

 
BP
LivePools