X close
X close
Indibet

VIDEO: मिस्टर 360° ने किया बड़ा खुलासा, इंग्लैंड सीरीज के दौरान कैसे की थी कोहली की मदद

Shubham Shah
By Shubham Shah
April 16, 2021 • 17:20 PM View: 904

विराट कोहली इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में काफी फिसड्डी साबित हुए थे और उस दौरान 6 पारियों में उनके बल्ले से केवल 172 रन निकलें थे। इस दौरान कोहली का औसत 28.76 रहा था।

पांच मैचों की टी-20 सीरीज के पहले मुकाबले में विराट शून्य पर आउट हुए थे लेकिन दूसरे ही मुकाबले में उन्होंने 49 गेंदों में 73 रनों की नाबाद पारी खेली जिसमें 5 चौके और 3 छक्के शामिल थे। उसके बाद विराट कोहली ने सीरीज में पीछे मुड़कर नहीं देखा और 115.50 की औसत से उन्होंने कुल 231 रन बनाए।

Trending


दूसरे टी-20 में अपनी बेहतरीन बल्लेबाजी के बाद विराट ने एक बयान में कहा था कि उन्होंने साउथ अफ्रीका के दिग्गज और अजीज दोस्त एबी डी विलियर्स से अपनी बल्लेबाजी को लेकर कुछ बात की थी जिसके बाद उनका खोया हुआ फॉर्म वापस आया।

डी विलियर्स ने अब हाल ही में आरसीबी के यूट्यब चैनल पर एक बयान देते हुए कहा कि उन्होंने विराट को 4 अलग-अलग चीजें बताई जिससे वो भारतीय बल्लेबाज की मदद कर पाए।

डी विलियर्स ने कहा कि,"चार प्वाइंट्स. गेंद को देखें। सीधे खड़े रहे। गेंद को अपनी ओर आने दे। बॉडी लैंगवेज और अटीट्यूड। और हमारी इसके बारे में बात हुई। यह बेहद मामूली चीज है जो आप कई बार भूल जाते है। यह बहुत ही आसान दिखता है लेकिन जब आप संघर्ष कर रहे होते है और फॉर्म में नहीं रहते तो आप ऐसी चीज जैसे सिर सीधा रखे और गेंद को अपनी ओर आने दे।"


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo