X close
X close
Indibet

शिखर धवन की कप्तानी वाली भारतीय टीम को अर्जुन राणातुंगा ने कहा दूसरे स्तर की टीम,श्रीलंका क्रिकेट पर भड़के

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
July 02, 2021 • 23:11 PM View: 429

श्रीलंका के पूर्व कप्तान अर्जुन राणातुंगा ( Arjuna Ranatunga) ने श्रीलंका दौरे पर आई भारतीय टीम को दूसरे स्तर की टीम करार दिया है। राणातुंगा ने अपने देश के बोर्ड की दूसरे दर्जे की भारतीय टीम के साथ सीरीज खेलने को लेकर आलोचना की।

राणातुंगा ने श्रीलंका मीडिया से कहा, "भारतीय टीम जो श्रीलंका आई है वो उनकी सर्वश्रेष्ठ टीम नहीं है। यह दूसरे स्तर की टीम है। क्या यह बात हमारे खेल मंत्री और क्रिकेट प्रशासक को नहीं पता थी।"

Trending


उन्होंने कहा, "श्रीलंका क्रिकेट भले ही गिर गया हो लेकिन क्रिकेट देश होने के नाते हमारी एक पहचान और सम्मान है। हमें भारतीय बी टीम के साथ खेलने के लिए अपने सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों को नहीं भेजना चाहिए।"

शिखर धवन, क्रुणाल पांड्या, हार्दिक पांड्या, युजवेंद्र चहल और भुवनेश्वर कुमार ही भारतीय सीमित ओवर टीम के नियमित रूप से सदस्य रहे हैं। श्रीलंका दौरे पर आए कई खिलाड़ियों ने ज्यादा सीमित ओवर के मुकाबले नहीं खेले हैं और कुछ खिलाड़ियों ने अभी तक डेब्यू भी नहीं किया है।

इस बीच, धवन के नेतृत्व में टीम ने गुरुवार को रूम क्वारंटीन खत्म किया और 13 जुलाई से शुरू हो रही वनडे सीरीज के लिए शुक्रवार को ट्रेनिंग शुरू की।

भारतीय टीम को दो से चार जुलाई तक क्वारंटीन में रहने के दौरान अभ्यास की इजाजत है। इसके बाद टीम क्वारंटीन से बाहर आ जाएगी लेकिन बायो बबल में रहेगी।

राष्ट्रीय टीम के साथ पहली बार कोच के रूप में गए राहुल द्रविड़ ने श्रीलंका रवाना होने से पहले कहा था कि टीम सीरीज जीतना चाहती है। उन्होंने साथ ही कहा था कि इससे टी20 विश्व कप टीम के चयन के लिए चयनकर्ताओं को कुछ विकल्प मिल सकते हैं।
 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo