X close
X close
Indibet

AUS vs IND: यह भारतीय बल्लेबाज एडम गिलक्रिस्ट जैसा है और उनकी याद दिलाता है, आकाश चोपड़ा ने दिया बड़ा बयान

Shubham Shah
By Shubham Shah
December 13, 2020 • 10:21 AM View: 465

मशहूर भारतीय कमेंटेटर व पूर्व भारतीय बल्लेबाज आकाश चोपड़ा ने अपने ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो शेयर करते हुए एक बड़ा बयान दिया है।

आकाश ने कहा है कि भारत के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत उन्हें ऑस्ट्रेलिया के विस्फोटक विकेटकीपर बल्लेबाज एडम गिलक्रिस्ट की याद दिलाते है। उन्होंने कहा कि पंत के अंदर भी गिलक्रिस्ट जैसी खेल को बदलने की काबिलियत है।

Trending


गौरतलब है कि पंत ने सिडनी के मैदान पर ऑस्ट्रेलिया ए और भारत के बीच चल रहे तीन दिवसीय अभ्यास मैच में दूसरे दिन एक बेहतरीन शतक जमाया। उन्होंने अपना सैकड़ा महज 73 गेंदों में पूरा किया जिसमें उन्होंने आखिरी ओवर में 4 चौके और एक छक्के की मदद से कुल 22 रन बटोरें और अपना शतक पूरा किया।

आकाश चोपड़ा ने पंत की तारीफ करते हुए एडम गिलक्रिस्ट से उनकी तुलना की। 

इस पूर्व भारतीय बल्लेबाज ने कहा,"वह एडम गिलक्रिस्ट के जैसे है। भले ही एडम गिलक्रिस्ट ने बहुत कुछ ज्यादा पाया है लेकिन ऋषभ पंत का करियर अभी शुरू हुआ है। लेकिन जब वो खेलते है तो वो गिलक्रिस्ट की याद दिलाते है। ऐसा लगता है कि वो उनके करीब पहुंच जाएंगे।"

इस कमेंटेटर ने कहा कि पंत के अंदर क्षमता है कि वो निचले क्रम में भी आकर मैच का रुख पलट देते है।


आकाश चोपड़ा ने कहा कि दिन का आखिरी 30 से 45 मिनट ऋषभ पंत के नाम रहा और उन्होंने यह दिखाया कि वो क्या कर सकते है। सवाल यह भी था कि क्या वो शतक जमाएंगे लेकिन उन्होंने वो भी बनाया।


भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 4 मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मैच 17 दिसंबर से एडिलेड के मैदान पर खेला जाएगा।


 
Article