X close
X close
Indibet

IPL 2022 के मेगा ऑक्शन से पहले टीमों की मुश्किल बढ़ी,इस कारण 4-5 मैच से बाहर हो सकते हैं ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के पाकिस्तान दौरे ने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) फ्रेंचाइजी को मेगा ऑक्शन से पहले अनिश्चितता और मुश्किल स्थिति में डाल दिया है। सीए के निदेशकों की शुक्रवार को हुई बैठक के बाद पाकिस्तान के तीन टेस्ट,...

By IANS News February 07, 2022 • 12:42 PM View: 520

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के पाकिस्तान दौरे ने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) फ्रेंचाइजी को मेगा ऑक्शन से पहले अनिश्चितता और मुश्किल स्थिति में डाल दिया है। सीए के निदेशकों की शुक्रवार को हुई बैठक के बाद पाकिस्तान के तीन टेस्ट, तीन वनडे और एक टी20 अंतर्राष्ट्रीय दौरे के संशोधित कार्यक्रम को हरी झंडी दे दी गई। महीने भर का यह दौरा कुछ शीर्ष ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों को आईपीएल 2022 के संभावित चार से पांच मैचों से चूकने के लिए मजबूर कर सकता है, जिससे टीम मालिकों के सामने कुछ गंभीर सवाल खड़े हो गए हैं।

पिछले महीने बीसीसीआई सचिव जय शाह ने पुष्टि की थी कि इंडियन प्रीमियर लीग का 15वां सीजन मार्च के अंतिम सप्ताह से शुरू होगा।

Trending


क्रिकबज की एक रिपोर्ट के अनुसार, आने वाले आईपीएल खिलाड़ियों को पांच दिनों के लिए क्वोरंटीन से गुजरना होगा, जिसका अर्थ है कि उन्हें कम से कम 11 अप्रैल तक अलग-थलग रहना होगा।

फ्रेंचाइजी के एक अधिकारी ने कहा, "कुछ ऑस्ट्रलियाई खिलाड़ी काफी देर से शामिल हो पाएंगे। हमें देखना होगा कि दौरे के लिए किसे चुना जाता है।"

सीए ने अभी तक पाकिस्तान दौरे के लिए टीम की घोषणा नहीं की है और टीम में जगह बनाने वाले खिलाड़ियों के नाम देखना दिलचस्प होगा।

पैट कमिंस, डेविड वॉर्नर, स्टीव स्मिथ, मिशेल मार्श, जोश हेजलवुड जैसे शीर्ष खिलाड़ियों सहित कुल 47 ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों ने मेगा ऑक्शन के लिए खुद को पंजीकृत किया है। दूसरी ओर, ग्लेन मैक्सवेल और मार्कस स्टोइनिस को फ्रेंचाइजी ने बरकरार रखा है।

Also Read: टॉप 10 लेटेस्ट क्रिकेट न्यूज

बीसीसीआई ने औपचारिक रूप से सीजन के लिए विदेशी खिलाड़ियों की उपलब्धता अवधि को सूचीबद्ध करने वाली टीमों को औपचारिक रूप से नहीं लिखा है और फ्रेंचाइजी 12 और 13 फरवरी की ऑक्शन से पहले जानकारी का बेसब्री से इंतजार कर रही हैं।
 

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now