X close
X close
Indibet

'भारत के लोगों के साथ मेरी दुआएं', बाबर आजम ने कोरोना से जूझते भारतीयों के लिए की प्रार्थना

Shubham Shah
By Shubham Shah
April 26, 2021 • 20:44 PM View: 389

भारत अभी कोरोना की महामारी से जूझ रहा है और कहीं ना कहीं इसको लेकर ना सिर्फ यहां के लोग बल्कि भारत के बाहर रहने वाले लोग भी चिंतित है। हाल ही में कमिंस ने पीएम केयर्स फंड में 50 हजार डॉलर यानी करीब 37 लाख रुपये दान किए हैं। उन्होंने खासतौर पर भारत के अस्पतालों के लिए ऑक्सीजन सप्लाई खरीदने के लिए यह मदद की है। कमिंस ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक मैसेज शेयर कर इसकी जानकारी दी।

इसी बीच पाकिस्तान के कप्तान और वर्तमान में वर्ल्ड क्रिकेट के बेहतरीन बल्लेबाजों में से एक बाबर आजम ने भारत के लिए अपनी चिंता वयक्त की और इंसानियत दिखाते हुए यहां के लोगों के लिए ठीक होने के दुआ और प्रार्थना की है। इस कठिन समय में बाबर आजम का ऐसा करना कई फैंस के लिए खुशी लेकर आया है।

Trending


बाबर आजम ने अपने ऑफिशियल ट्वीटर हैंडल से एक ट्वीट करते हु्ए लिखा,"इस मुश्किल हालात में भारत के लोगों के साथ मेरी दुआएं है। यह वक्त है कि हम एकसाथ जुटकर काम करें और साथ में इससे पार पाए। मैं वहां की सभी जनता से यह आग्रह करता हूं कि वो सभी नियम और बाकी आदेशों का पालन करें। हम एकसाथ मिलकर इसे कर सकते हैं।"

बाबर आजम के इस संदेश के बाद कई क्रिकेट फैंस ने पाकिस्तान के क्रिकेटर के लिए अपना प्यार जताया और उनके लिए शुक्रिया अदा किया।

गौरतलब है कि भारत के बिगड़ते हालात चिंतानक है और ऐसे में अन्य देश के नागरिक और हर व्यक्ति अपनी ओर से इसे सुधारने की कामना कर रहे है।
 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now