X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

पाकिस्तान के पूर्व स्पिनर सकलैन मुश्ताक हुए दुखी, बोले धोनी के साथ अच्छा बर्ताव नहीं हुआ

By Saurabh Sharma
Aug 23, 2020 • 14:26 PM

पाकिस्तान के पूर्व ऑफ स्पिनर सकलैन मुश्ताक को लगता है कि बीसीसीआई ने पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के साथ अच्छा बर्ताव नहीं किया। धोनी ने इसी महीने की 15 तारीख को इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास की घोषणा कर दी थी। उन्होंने अपना आखिरी इंटरनेशनल मैच 2019 विश्व कप सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के खिलाफ खेला था।

सकलैन ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा, "मैं हमेशा सकारात्मक चीजें कहता हूं और कोशिश करता हूं कि नकारात्मता नहीं फैलाऊं, लेकिन मुझे लगता है कि मुझे यह कह देना चाहिए। यह एक तरह से बीसीसीआई की हार है।"

Also Read: CPL 2020: डैरेन सैमी ने कहा, इंटरनेशनल क्रिकेट से ज्यादा टी-20 लीग में कप्तानी करना मुश्किल, वजह भी बताई 

दाएं हाथ के पूर्व गेंदबाज ने कहा, "वह उन जैसे बड़े खिलाड़ियों से सही तरह से पेश नहीं आते। यह संन्यास इस तरह से नहीं होना चाहिए था। मैं दिल से यह बात कह रहा हूं और मुझे लगता है कि उनके कई प्रशंसक भी इस बात को मान रहे होंगे। मैं यह कह रहा हूं इसके लिए मैं बीसीसीआई से माफी मांगता हूं, लेकिन उन्होंने धोनी से अच्छा बर्ताव नहीं किया। मैं दुखी हूं।"

सकलैन ने कहा, "भगवन भविष्य में और जो फैसले वो लें उन पर अपना आशीर्वाद बनाए रखे लेकिन मुझे एक पछतावा रहेगा। मुझे लगता है कि धोनी के हर प्रशंसक को यह पछतावा रहेगा। आखिरी बार भारतीय किट में उनको खेलता देखने के बाद संन्यास लेना शानदार रहता।"


क्रिकेट समाचार टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है। यहां क्लिक करके आप सब्सक्राइब कर सकते हैं।