X close
X close
Indibet

ऋषभ पंत और उर्वशी रौतेला का 'हरिद्वार' कनेक्शन, विकेटकीपर बल्लेबाज ने WhatsApp पर किया था ब्लॉक

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
April 03, 2021 • 09:26 AM View: 3255

टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत आए दिन सुर्खियों में रहते हैं। ऋषभ पंत का नाम बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला से भी जुड़ चुका है। साल 2019 में दोनों को जुहू के एस्टेला होटल में लेट नाइट डिनर डेट पर जाते हुए देखा था जिसके बाद दोनों के रिलेशनशिप की खबरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थीं।

हालांकि, उर्वशी और ऋषभ पंत का रिलेशनशिप ज्यादा दिनों तक नहीं चल सका और दोनों के रिश्तों के बीच खटास आ गई थी। खबरें ऐसी भी थीं कि दोनों के बीच रिश्ते इतने खराब हो गए थे कि ऋषभ पंत ने उर्वशी का व्हाट्सएप पर ब्लॉक तक कर दिया था। फिलहाल दोनों अपनी लाइफ में आगे बढ़ चुके हैं।

Trending


बीते दिनों उर्वशी रौतेला ने इंस्टाग्राम पर फैंस के सवालों का जवाब दिया। उर्वशी रौतेला ने एक जवाब ऐसा दिया जिसका कनेक्शन ऋषभ पंत से है। एक फैन ने उर्वशी से उनके घूमने की पंसदीदा जगह के बारे में पूछा। उर्वशी ने फैंस के सवाल का जवाब देते हुए पहले नंबर पर हरिद्वार( उत्तराखंड) को अपनी पहली प्राथमिकता बताई। हरिद्वार( उत्तराखंड) में ही ऋषभ पंत का जन्म हुआ है। 

फिलहाल उर्वशी और पंत दोनों अपनी-अपनी लाइफ में आगे बढ़ चुके हैं। बीते दिनों पंत और उर्वशी रौतेला के रिश्तों पर उर्वशी के मैनेजर ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा था कि ऋषभ और उर्वशी ने आपसी सहमति से ये फैसला लिया है कि वे एकदूसरे की जिंदगी में दखल नहीं देंगे। रिपोर्ट्स की मानें तो ऋषभ पंत ईशा नेगी के साथ रिलेशनशिप में हैं।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now