X close
X close

उर्वशी रौतेला ने फिर डाला आग में घी, ऋषभ पंत से जुड़ा VIDEO खुद डाला

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने इंस्टाग्राम पर ऋषभ पंत से जुड़ी एक स्टोरी शेयर की है। उर्वशी रौतेला द्वारा शेयर की गई ये स्टोरी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है और फैंस जमकर रिएक्शन दे रहे हैं।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma November 21, 2022 • 12:18 PM

Urvashi Rautela and Rishabh Pant: टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत और उर्वशी रौतेला के बीच सोशल मीडिया वॉर ने फैंस का ध्यान खींचा था। इस बीच इन दोनों से जुड़ी कोई ना कोई खबर सामने आती ही रहती है। इस बीच उर्वशी रौतेला ने इंस्टाग्राम पर खुद ऋषभ पंत से जुड़ा स्टोरी शेयर की है। उर्वशी रौतेला ने जो इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर की है उसमें पत्रकार खुलकर उनसे ऋषभ पंत से जुड़ा सवाल पूछता है।

पत्रकार उर्वशी रौतेला से सवाल पूछता है, 'आपने तो एक गुगली डाल दी है। RP हम लोग समझते थे कि ऋषभ पंत हैं लेकिन RP तो अभी कोई और निकले क्या कहना चाहोगी उसपर?' इस सवाल का जवाब देते हुए उर्वशी ने कहा, 'RP मेरे कोएक्टर हैं। वो वो इंसान हैं जिसके साथ मैं काम कर रही हूं। आप उसे कुछ भी कहें वो मेरे कोएक्टर हैं।

Trending


उर्वशी की बात सुनकर पत्रकार अगला सवाल दागता है, 'वो जो RP होटल के बाहर आपका काफी देर टाइम तक वेट कर रहे थे वो कौन थे? वो क्या आपके कोएक्टर थे?' इस सवाल का जवाब देते हुए उर्वशी सहज हो जाती हैं और कहती हैं, 'मैं केवल अपनी अपकमिंग फिल्म और आने वाले प्रोजेक्ट के बारे में बात करने के लिए यहां हूं।'

यह भी पढ़ें: 'अंधों की नगरी में एक था नवाब', कहानी टाइगर की जिसने 1 आंख से जीती दुनिया

बता दें कि उर्वशी और ऋषभ पंत के बीच कोल्ड वॉर टाइप का माहौल तब बना था जब एक्ट्रेस ने बिना नाम लिए कहा था कि मिस्टर RP उनसे मिलने के लिए काफी ज्यादा बेताब थे और घंटों होटल की लॉबी में बैठकर उनका इंतजार कर रहे थे। उर्वशी रौतेला ने मिस्टर आरपी को छोटू भैया और बड़ी उम्र की लड़कियों का पीछा करने वाला तक कह दिया था।