X close
X close
Indibet

VIDEO: ‘दीवार’ चेतेश्वर पुजारा 26 रन की धीमी पारी खेलकर OUT, समझाने के बाद भी टिम साउदी को गिफ्ट किया विकेट

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
November 25, 2021 • 14:36 PM View: 212

भारतीय बल्लेबाजी क्रम की दीवार कहे जाने वाले चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) न्यूजीलैंड के खिलाफ कानपुर में खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच पारी में सिर्फ 26 रनों पर ही ऑलआउट हो गए। 88 गेंदों का सामना करते हुए उन्होंने अपनी इस पारी में दो चौके जड़े। बता दें कि भारतीय सरसमीं पर खेली गई पिछली 18 टेस्ट पारियों में पुजारा के बल्ले से एक भी शतक नहीं निकला। 

पिछले दो साल में भारत में खेले गए 10 टेस्ट मैच में 31.7 की औसत से पुजारा ने 413 रन बनाए हैं, जिसमें एक भी शतक शामिल नहीं है।   

Trending


टिम साउदी द्वारा डाले गए पारी के 38वें ओवर में पुजारा ऑफ स्टंप के करीब गुडलेंथ गेंद को खेलने के चक्कर में विकेटकीपर टॉम ब्लंडेल को कैच थमा बैठे। 

आउट होने से पहली वाली गेंद पर पुजारा ने बल्ले का मुंह खोलकर थर्ड मैन की तरफ शॉट खेलने की कोशिश की थी। जिसके बाद कप्तान अंजिक्य रहाणे ने आकर उन्हें समझाया था। लेकिन अगली ही गेंद पर वही गलती कर पुजारा अपना विकेट गंवा बैठे। 

बता दें कि पुजारा 2021 में भारत के लिए सबसे ज्यादा बार 50 या उससे ज्यादा रन की पारी खेलने के मामले में संयुक्त रूप से पहले स्थान पर हैं। पुजारा (21 पारी),  रोहित शर्मा (21 पारी) और ऋषभ पंत ने इस साल टेस्ट में छह-छह 50 प्लस स्कोर बनाए हैं। 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo
TAGS