X close
X close
Indibet

क्रिस मॉरिस ने चुनी अपनी ऑल टाइम T20 XI, लिस्ट में 5 भारतीय खिलाड़ी

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
December 15, 2021 • 12:42 PM View: 1795

Chris Morris all time T20 XI: साउथ अफ्रीका के खिलाड़ी क्रिस मॉरिस ने  ने अपनी ऑलटाइम टी-20 XI चुनी है। अपनी टीम में क्रिस मॉरिस ने भारत के 5 और वेस्टइंडीज के 3 खिलाड़ियों को जगह दी है। उन्होंने अपनी इस टीम का कप्तान एमएस धोनी को चुना है। क्रिस ने अपनी टीम में साउथ अफ्रीका के केवल एक खिलाड़ी को जगह दी है।

स्पोर्ट्सकीड़ा से बातचीत में चुनी गई अपनी इस टीम में क्रिस मॉरिस ने बतौर ओपनर रोहित शर्मा और क्रिस गेल को चुना है। नंबर 3 पर एबी डीविलियर्स को जगह दी है। इसके बाद नंबर 4 पर टीम इंडिया के दिग्गज खिलाड़ी विराट कोहली को जगह दी है। विराट के नाम इस फॉर्मेट में 10 हजार से ज्यादा रन दर्ज हैं।

Trending


नंबर 6 पर धोनी हैं जो कप्तानी के साथ विकेटकीपर की भूमिका में भी रहेंगे। वहीं क्रिस ने बतौर ऑलराउंडर अपनी टीम में कीरोन पोलार्ड और हार्दिक पांड्या को शामिल किया है। गेंदबाजी में मिस्ट्री स्पिनर सुनील नारायण के साथ लसिथ मलिंगा और जसप्रीत बुमराह को भी उन्होंने अपनी टीम में जगह दी है।

Also Read: Ashes 2021-22 - England vs Australia Schedule and Squads

कुछ इस तरह से नजर आती है क्रिस मॉरिस की टी20 इलेवन- रोहित शर्मा, क्रिस गेल, एबी डिविलियर्स, विराट कोहली, कीरोन पोलार्ड, एमएस धोनी (कप्तान और विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, सुनील नरेन, जसप्रीत बुमराह, ब्रेट ली और लसिथ मलिंगा।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo