X close
X close
Indibet

सिर्फ 2 रन पर ऑलआउट हो गई पूरी टीम, सभी खिलाड़ी 0 पर हुए आउट

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
June 22, 2021 • 13:11 PM View: 1704

क्रिकेट के मैदान पर कभी भी कुछ भी हो सकता है लेकिन शायद आपने ऐसा पहले कभी सुना या देखा नहीं होगा कि एक क्रिकेट टीम सिर्फ 2 रन पर ऑलआउट हो गई हो और उसका कोई भी खिलाड़ी खाता तक ना खोल पाया हो। मगर अब ऐसा हो चुका है।

बकडन क्रिकेट क्लब और फाल्कन्स हंटिंगडनशायर काउंटी लीग मैच में एक-दूसरे के खिलाफ खेल रहे थे, और इस मैच में बकडन की टीम सिर्फ 2 रन पर ऑलआउट हो गई और उन्हें 258 रनों की शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा। इस मैच में फाल्कन्स ने अपने विरोधियों को 260/6 का लक्ष्य दिया था।

Trending


हैरान करने वाली बात ये रही कि बकडन का कोई भी खिलाड़ी खाता तक नहीं और जो 2 रन स्कोरबोर्ड पर लगे थे, वो भी एक्सट्रा की मेहरबानी थी। टीम के खाते में आए दो रन वाइड और बाई की वजह से आए थे। अगर ये दो रन ना बने होते तो क्लब को स्कोरबोर्ड पर शून्य पर आउट होने की शर्मनाक घटना का सामना करना पड़ता।

यहां देखिए स्कोरकार्ड

2 रन पर ऑलआउट होने के बाद, बकडन सीसी के कप्तान जोएल किर्श्नर ने कहा कि कप्तान की भूमिका निभाने के बाद निश्चित रूप से उनके बाल सफेद हो गए हैं। उन्होंने कहा कि कई खिलाड़ी इस मैच के लिए उपलब्ध नहीं थे क्योंकि उनकी कुछ पारिवारिक प्रतिबद्धताएं थीं और यही वजह है कि टीम को दूसरी इलेवन को खिलाना पड़ा।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo
TAGS