X close
X close

शर्लिन चोपड़ा का सनसनीखेज खुलासा,केकेआर की IPL पार्टी में कई क्रिकेटर्स की वाइफ को कोकीन लेते देखा था

By Saurabh Sharma
Sep 24, 2020 • 21:06 PM

मॉडल और एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा ने सनसनीखेज खुलासा करते हुए कहा है कि उन्होंने कोलकाता नाइट राइडर्स की आईपीएल पार्टी के दौरान कई बड़े क्रिकेटर्स की वाइफ्स को कोकीन का नशा करते हुए देखा है। 

शर्लिन ने एबीपी न्यूज चैनल के लिए इंटरव्यू देते हुए एक आईपीएल पार्टी का जिक्र किया। उन्होंने कहा कि वो एक बार क्रिकेटरों की आईपीएल पार्टी में शामिल थी जहां उन्होंने बड़े-बड़े क्रिकेटरों की वाइफ को होटल के वॉशरूम में जाकर कोकीन का नशा करते हुए देखा है। 

Also Read: मैच टॉस विवरण

शर्लिन ने कहा की,"एक बार मैं कोलकाता में आईपीएल मैच देखने गए गई  थी। मैच के बाद मुझे एक पार्टी के लिए बुलाया गया जहां पर बहुत सारे बड़े क्रिकेटर्स और साथ में उनकी वाइफ्स थी। मैं  पार्टी का लुत्फ़ उठा रही थी।  बहुत देर तक डांस करने के बाद मैं  थक गई  और फिर थोड़ी देर बाद मई वॉशरूम में गई।  वहां जाकर मैंने जो दृश्य देखा वो  काफी चौकानें  वाला था क्योंकि मैंने देखा की वहां लेडीज वॉशरूम में  बहुत सारी  बड़े क्रिकेटरों की वाइफ कोकीन का नशा करते हुए दिखी। मैंने उनकी तरफ देखकर हंसा और उन्होंने भी मेरी ओर देखकर हंसा। मुझे लगा मैं  गलत जगह पर आ गई हूँ और फिर मैं  वहां से निकल गई।"

शर्लिन चोपड़ा ने बाद में यह भी कहा अगर वो जेंट्स वाशरूम में जाती तो वहां भी कुछ ऐसा ही नजारा होता। हालांकि उन्होंने इस दौरान किसी क्रिकेटर का नाम नहीं लिया