X close
X close

फाफ डु प्लेसिस की पत्नी इमारी ने पति से की स्पेशल डिमांड, CSK के बल्लेबाज ने शर्माकर भरी हामी

By Prabhat Sharma
Oct 21, 2020 • 15:43 PM

आईपीएल सीजन 13 में चैन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) का सफर कुछ खास नहीं रहा लेकिन सीएसके के स्टार बल्लेबाज फाफ डु प्लेसिस (Faf du Plessis) ने अपनी बल्लेबाजी से सभी को प्रभावित किया है। फाफ डु प्लेसिस मैदान के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय रहते हैं। इस बीच डु प्लेसिस द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर की गई स्टोरी काफी वायरल हो रही है।

वायरल हो रही स्टोरी में डु प्लेसिस की पत्नी इमारी ने पति से खास डिमांड की है। इमारी ने अपनी स्टोरी में फाफ डु प्लेसिस की फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'चलो और बच्चे करते हैं।' इमारी ने इस फोटो के साथ कैप्शन में #justkidding लिखा। पत्नी की इस खास डिमांड का जवाब देते हुए फाफ डु प्लेसिस ने लिखा, 'मैं इसके लिए तैयार हूं।'

Also Read: "केएल राहुल मेरे लिए टेस्ट, 50 ओवर और टी-20 के बल्लेबाज है" , ब्रायन लारा का भारतीय बल्लेबाज के लिए बड़ा बयान

हाल ही में फाफ डु प्लेसिस दूसरे बच्चे के पिता बने हैं। आईपीएल सीजन 13 में फाफ डु प्लेसिस का बल्ला जमकर गरजा है। फाफ डु प्लेसिस ने सीएसके की तरफ से इस सीजन में 10 मैचों में 375 रन बनाए हैं। वह सीएसके की तरफ से इस साल सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं। फाफ डु प्लेसिस ने 10 छक्के भी लगाए हैं।

बता दें कि सीएसके की टीम को बाकी बचे 4 मुकाबलों को जीतना बेहद जरूरी है। सीएसके की टीम अगर ऐसा करने में कामयाब हो जाती है तो उम्मीद है कि 14 अंकों के साथ शायद वह प्लेऑफ में क्वालीफाई कर जाए। सीएसके की टीम को अपने सारे मुकाबले तो जीतने ही हैं। इसके अलावा उन्हें दूसरी टीमों की परफॉर्मेंस पर भी निर्भर रहना होगा। ऐसे में सीएसके का आगे का सफर दूसरी टीमों की हार और नेट रन रेट पर भी निर्भर रहेगा।