X close
X close
Indibet

क्या मुंबई इंडियंस की टीम मानेगी डेल स्टेन की सलाह, अफ्रीकी स्टार ने कहा 'रोहित को नंबर तीन पर खिलाओ'

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
April 30, 2021 • 19:27 PM View: 887

दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज डेल स्टेन ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ शानदार प्रदर्शन करने वाली गत चैंपियन मुंबई इंडियंस की टीम को एक सलाह दी है। डेल स्टेन ने मुंबई के बल्लेबाजी क्रम में फेरबदल करने की सलाह देते हुए कहा है कि इससे उनकी बल्लेबाज़ी और भी मज़बूत हो सकती है।

डेल स्टेन का मानना ​​है कि क्विंटन डी कॉक के साथ ओपनिंग करने के लिए क्रिस लिन एक बेहतर विकल्प हो सकते हैं। वहीं, स्टेन ने एक बड़ी सलाह देते हुए ये भी कहा है कि रोहित शर्मा को तीसरे नंबर पर भेजकर बल्लेबाज़ी को और खींचा जा सकता है।

Trending


स्टेन ने ईएसपीएन क्रिकइन्फो से बातचीत के दौरान कहा, "मुझे रोहित सलामी बल्लेबाज के रूप में पसंद है, लेकिन आप क्विंटन डी कॉक और क्रिस लिन के साथ ओपनिंग कर सकते हैं और रोहित को 3 पर और SKY (सूर्यकुमार यादव) को 4 पर भेज सकते हैं। मुंबई की टीम ने अब कुछ मैच खेले हैं और इससे उन्हें प्लेइंग इलेवन जानने का मौका मिला है।"

आगे बोलते हुए उन्होंने कहा, "पिछले कुछ मुकाबलों में मुंबई की टीम तीन विदेशी खिलाड़ियों के साथ जा रही है। ऐसे में अगर मुंबई की टीम इस रणनीति के तहत जाती है तो यह उनकी बल्लेबाजी को थोड़ा और बढ़ा देगा।"


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now