X close
X close
Indibet

VIDEO : 'मिलर बन ही गए किलर', 1 ही ओवर में बदल लिया पूरा पासा

David Miller hits 21 runs in one over of kuldeep sen: आईपीएल 2022 में डेविड मिलर का बल्ला भी चल पड़ा है और राजस्थान के खिलाफ उन्होंने जमकर चौके-छक्कों की बारिश की।

By Shubham Yadav April 14, 2022 • 22:30 PM View: 1553

आईपीएल 2022 में आखिरकार डेविड मिलर का बल्ला चल पड़ा है। राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ उन्होंने नाबाद 31 रन बनाए और अपनी टीम को 192 तक पहुंचाने में अहम भूमिका निभाई। ये 31 रन मिलर ने सिर्फ 14 गेंदों में बना दिए जिसमें 5 चौके और एक गगनचुंबी छक्का भी शामिल था।

इस दौरान मिलर का किलर अवतार पारी के 19वें ओवर में देखने को मिला और उनका शिकार बने युवा तेज़ गेंदबाज़ कुलदीप सेन। सेन के इस ओवर में मिलर ने 3 चौके और 1 गगनचुंबी छक्का लगाया। कुल मिलाकर इस ओवर में गुजरात की टीम ने 21 रन लूटे जिसकी बदौलत वो पारी खत्म होते-होते 192 के स्कोर तक पहुंच गए।

Trending


हालांकि, एक समय मिलर शुरुआती गेंदों में संघर्ष करते हुए नज़र आ रहे थे और ऐसा लग रहा था कि शायद गुजरात की टीम ने मिलर को तेवतिया से पहले भेजकर गलती कर दी लेकिन मिलर जब रंग में आए तो विरोधी टीमों के होश उड़ गए। मिलर की ये पारी कहीं न कहीं बाकी टीमों के लिए भी खतरे की घंटी है क्योंकि अगर मिलर का बल्ला ऐसे ही चलता रहा तो गुजरात की टीम की बल्ले-बल्ले होना तय है।

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

गुजरात की टीम अपना पिछला मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ हार गई थी और अगर हार्दिक की टीम ये भी मुकाबला हारी तो कहीं न कहीं उन्हें ये सोचना होगा कि आने वाले मुकाबलों किस रणनीति के साथ उतरा जाए। हालांकि, कप्तान हार्दिक पांड्या का फॉर्म गुजरात की टीम के लिए आने वाले मुकाबलों के लिए अच्छे संकेत हैं।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now