X close
X close
Indibet

AUS vs IND: मार्नस लाबुशेन ने कहा, डेविड वॉर्नर के आने से ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम को ये फायदा

IANS News
By IANS News
January 01, 2021 • 16:12 PM View: 471

ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाज मार्नस लाबुशेन (Marnus Labuschagne) ने कहा डेविड वॉर्नर (David Warner) के आने से न सिर्फ बल्लेबाजी में अनुभव आता है बल्कि उनकी ऊर्जा से ऑस्ट्रेलिया को फायदा होता है। बाएं हाथ के बल्लेबाज को भारत के साथ खेले जाने वाले आखिरी के दो टेस्ट मैचों के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम में शामिल किया गया है। टीम के सहायक कोच एंड्रयू मैक्डोनाल्ड ने गुरुवार को ऐसे संकेत दिए थे कि वॉर्नर अगर 100 फीसदी फिट भी नहीं होते हैं तो भी वह सिडनी में होने वाले तीसरे टेस्ट मैच में खेल सकते हैं।

शुरुआती दो टेस्ट मैचों में वॉर्नर नहीं खेले थे। उन्हें ग्रोइन में समस्या थी। 29 नवंबर को सिडनी में खेले गए दूसरे वनडे मैच के दौरान उन्हें चोट लगी थी।

Trending


वॉर्नर के न रहने से टीम की सलामी बल्लेबाजी कमजोर दिखी है। जोए बर्न्‍स भी अच्छी फॉर्म में नहीं थे। उन्हें सिडनी और ब्रिस्बेन में होने वाले टेस्ट मैचों के लिए टीम में चुना ही नहीं गया है।

लाबुशेन ने कहा है कि वॉर्नर के वापस आने से टीम में ऊर्जा आती है।

उन्होंने कहा, "अगर वह वापस आते हैं तो यह हमारे लिए बड़ी बात होगी। उन्होंने तकरीबन 50 के औसत से 7000 रन बनाए हैं। वह शानदार खिलाड़ी हैं। मुझे लगता है कि वह मैदान पर और टीम में जिस तरह की उर्जा लेकर आते हैं वो शानदार है। उनका टीमें में आना अच्छा है।"

अगर वॉर्नर खेलते हैं तो उनके साथ विल पुकोवस्की, मार्कस हैरिस या शुरुआती दो मैचों में पारी की शुरुआत करनेवाले मैथ्यू वेड दूसरे सलामी बललेबाज हो सकते हैं।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now