X close
X close
Indibet

दीपक चाहर को लेकर आई एक और बुरी खबर, IPL 2022 के बाद इस बड़े टूर्नामेंट से बाहर होने का खतरा

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज Deepak Chahar चार महीने के लिए बाहर हो सकते हैं, एनसीए में नेट्स में गेंदबाजी करने के दौरान उनकी पीठ में चोट आ गई थी।

By Saurabh Sharma April 14, 2022 • 10:56 AM

टीम इंडिया और चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के तेज गेंदबाज दीपक चाहर (Deepak Chahar) करीब चार महीने के लिए बाहर हो सकते हैं। टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के अनुसार हाल ही में हुए स्कैन के बाद यह बात सामनें आई है। दीपक को वेस्टइंडीज के खिलाफ टी-20 सीरीज के दौरान पैर में चोट लगी थी, जिसके रिहैब के लिए वह बेंगलुरु स्थित नेशनल क्रिकेट एकेडमी में थे। लेकिन नेट्स में गेंदबाजी के दौरान उनकी पीठ में भी चोट लग गई। 

दीपक के आईपीएल 2022 के मुकाबलों में खेलने की संभावना बहुत कम है और उन पर इस साल अक्टूबर में होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप से बाहर होने का खतरा भी मंडरा रहा है।    

Trending


चेन्नई सुपर किंग्स ने फरवरी में हुए आईपीएल मेगा ऑक्शन में दीपक को 14 करोड़ रुपये में खरीदा था। लेकिन वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज के दौरान वह चोटिल हो गए थे। वह एनसीए में अपनी चोट से उभर रहे थे और माना जा रहा था कि वह दूसरे हाफ में चेन्नई टीम में चयन के लिए उपलब्ध रहेंगे। 

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

चेन्नई को गेंदबाजी में चाहर की कमी काफी खली है,वह पावरप्ले में टीम के प्रमुख गेंदबाज रहे हैं। लगातार चार मैच में हार के बाद चेन्नई ने जीत का खाता खोला। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ हुए मुकाबले में टीम ने सीजन की पहली जीत दर्ज की। 

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now