X close
X close
Indibet

मुंबई इंडियंस के ऑलराउंडर जिमी नीशम ने कहा, IPL का दोबारा से भारत में शुरू होना तय नहीं

IANS News
By IANS News
May 10, 2021 • 21:11 PM View: 463

न्यूजीलैंड के ऑलराउंडर जिमी नीशम (Jimmy Neesham) ने कहा है कि उन्हें नहीं लगता है कि स्थगित हुए आईपीएल 2021 फिर से भारत में शुरू किया जाएगा। उन्होंने साथ ही कहा कि अगर आईपीएल फिर से शुरू होता है, तो वह इस टूर्नामेंट में वापसी के लिए तैयार है। 

नीशम ने न्यूजहब से कहा, " अगर यह दोबारा से शुरू होता है, तो मुझे इसमें संदेह है कि यह फिर से भारत में शुरू होगा। मुझे लगता है कि हमने पहले ही टी-20 वर्ल्ड कप को भारत से बाहर जाने की योजना देखी है और वे इस तरह की चीजों से बेहद सतर्क रहने वाले हैं।"

Trending


उन्होंने कहा, " मैंने आईपीएल के लिए करार किया था। मैंने कमिटमेंट किया था कि मैं इसमें खेलता रहूंगा और कभी भी मेरे मन में इस टूर्नामेंट से नाम वापस लेने का ख्याल नहीं आया। कुछ लोगों की अलग राय हो सकती है, लेकिन मेरा मानना यही है। मैं एक पेशेवर हूं और कई बार ऐसा होता है कि आपको उन देशों में भी जाना पड़ता है, जहां जाने के इच्छुक आप नहीं होते हैं। लेकिन मैदान में जाकर खेलना ही हमारा काम होता है।"

नीशम आईपीएल के 14 वें सीजन में मुंबई इंडियंस का हिस्सा हैं। उन्होंने कहा कि अगर आईपीएल फिर से शुरू होता है तो वह इसमें खेलने के लिए तैयार हैं।

आलराउंडर ने कहा, " मैं दोबारा इसमें खेलुंगा, खासकर जब वैक्सीनेशन शुरू हो जाएगी। मुझे नहीं लगता है कि किसी ने उम्मीद की होगी कि इतना जल्दी सब कुछ हो जाएगा।"
 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now