X close
X close
Indibet

IPL 2020: राजस्थान रॉयल्स के फैंस के लिए खुशखबरी, बेन स्टोक्स शनिवार रात पहुंचेंगे यूएई

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
October 03, 2020 • 13:59 PM View: 784

IPL 2020: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) अभी अपने शुरुआती दौर में है। इस सीजन के दौरान सभी टीमों के बीच जबरदस्त मुकाबला देखने को मिल रहा है। इस बीच अपने पहले दोनों मैचों को जीतकर सीजन में शानदार आगाज करने वाली राजस्थान रॉयल्स की टीम के लिए अच्छी खबर आ रही है। राजस्थान टीम के स्टार ऑलराउंडर बेन स्टोक्स की टीम में वापसी होने वाली है।

इंग्लैंड के 29 वर्षीय ऑलराउंडर बेन स्टोक्स आईपीएल में हिस्सा लेने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। स्टोक्स UAE के लिए निकल चुके हैं। स्टोक्स कोविड 19 के चलते 7 दिनों तक आइसोलेशन में रहने के बाद अगले सप्ताह राजस्थान रॉयल्स टीम के साथियों के साथ जुड़ेंगे। स्टोक्स 14 अक्टूबर को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मुकाबले में उतर सकते हैं। ऐसे में संभावना है कि इंडियन प्रीमियर लीग के इस सीजन में स्टोक्स प्ले ऑफ से पहले 7 मैचों में राजस्थान के लिए खेलते हुए नजर आएंगे।

Trending


बेन स्टोक्स राजस्थान रॉयल्स के सबसे महंगे खिलाड़ियों में से एक हैं। राजस्थान रॉयल्स को अपने दोनों शुरुआती मैचों को जीतने के बाद तीसरे मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था। ऐसे में बेन स्टोक्स के टीम में वापस आ जाने से राजस्थान को निश्चित रूप से मजबूती मिलेगी। बेन स्टोक्स ऐसे खिलाड़ी हैं जो टीम के लिए 4 ओवर डालने के साथ ही मिडिल ओवर में बड़े हिट लगाकर मैच का रुख भी बदल सकते हैं।

बता दें कि बेन स्टोक्स पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट सीरीज के पहले मैच के बाद से ही इंग्लैंड की टीम से बाहर चल रहे हैं। बेन स्टोक्स ने पिता के ब्रेन कैंसर होने के बाद परिवार के साथ जुड़ने का फैसला किया था। स्टोक्स ने कहा था कि, 'पिता की बीमारी के बारे में पता चलने पर मैं खुद को मानसिक तौर पर सम्भाल नहीं पाया था और करीब एक सप्ताह तक ठीक से सो भी नहीं पाया था। ऐसे हालात में मैंने परिवार के साथ जुड़ने का फैसला करना सही समझा।'


 
Article