X close
X close
Indibet

VIDEO : हीरो बनने चले थे बेन स्टोक्स, चहल के सामने हुई सिट्टी पिट्टी गुल

भारत के खिलाफ दूसरे वनडे में इंग्लैंड को अपने टेस्ट कप्तान बेन स्टोक्स से काफी उम्मीदें थी लेकिन वो भी चहल के सामने बेबस नजर आए।

By Shubham Yadav July 14, 2022 • 21:58 PM

लॉर्ड्स में खेले जा रहे दूसरे वनडे में इंग्लैंड ने भारत के सामने जीत के लिए 247 रनों का लक्ष्य रखा है। अगर टीम इंडिया ये लक्ष्य हासिल कर लेती है तो वो इस मैच के साथ-साथ तीन मैचों की वनडे सीरीज को भी अपने नाम कर लेगी। अगर इस मैच की बात करें तो रोहित शर्मा ने इस मैच में भी टॉस जीता और पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया।

हालांकि, इस बार अंग्रेज ओपनर्स ने अपनी टीम को अच्छी शुरुआत दिलाई और ऐसा लगा कि आज इंग्लैंड एक बड़ा स्कोर बनाएगा लेकिन जेसन रॉय के आउट होने के बाद विकेटों की ऐसी झड़ी लगी कि इंग्लैंड एक बार फिर से बैकफुट पर आ गया। पिछले मैच में जसप्रीत बुमराह अंग्रेजों का काल बने थे लेकिन इस मैच में युजवेंद्र चहल अंग्रेजों को घुटनों पर लाते हुए दिखे।

Trending


इस मैच में बेन स्टोक्स से इंग्लिश टीम को काफी उम्मीदें थी लेकिन वो भी कुछ ना कर सके और 23 गेंदों में 21 रन बनाकर चलते बने। हालांकि, अगर वो चाहते तो समय लेकर अपनी पारी को आगे बढ़ा सकते थे लेकिन युजवेंद्र चहल की गेंद पर हीरो बनने की कोशिश करना उन्हें महंगा पड़ा और वो LBW हो गए। इसके बाद विकेट गिरते रहे और आखिर में डेविड विली और मोईन अली ने कुछ अच्छी पारियां खेली जिसके चलते इंग्लिश टीम 246 रन तक पहुंच पाई।

मोईन अली इंग्लैंड के लिए एक बार फिर से संकटमोचक बने और 64 गेंदों में 47 रन बनाकर आउट हुए। अगर उनके बल्ले से ये पारी ना निकलती तो शायद इंग्लैंड 200 भी ना बना पाता। वहीं, भारत की गेंदबाज़ी पर गौर करें तो युजी चहल इस मैच के हीरो रहे जिन्होंने 10 ओवर में 47 रन देकर 4 विकेट लिए। अब बल्लेबाज़ों पर दारोमदार होगा कि वो 247 रन बनाएं और भारत को सीरीज जितवाएं।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now