Advertisement
Advertisement

टीम इंडिया के लिए अच्छी खबर, विराट कोहली को फिरकी पर नचांने वाला गेंदबाज वनडे औऱ टी-20 सीरीज से हुआ बाहर

India vs England: आदिल रशीद (Adil Rashid) भारत के खिलाफ होने वाले होने वाली वनडे और टी-20 सीरीज में इंग्लैंड टीम का हिस्सा नहीं होंगे। रशीद हज के लिए मक्का जा रहे हैं, इसके चलते वह भारत के खिलाफ नहीं

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma June 24, 2022 • 12:55 PM
टीम इंडिया के लिए अच्छी खबर, विराट कोहली को फिरकी पर नचांने वाले आदिल रशीद वनडे औऱ टी-20 सीरीज से हु
टीम इंडिया के लिए अच्छी खबर, विराट कोहली को फिरकी पर नचांने वाले आदिल रशीद वनडे औऱ टी-20 सीरीज से हु (Image Source: Twitter)
Advertisement

India vs England: आदिल रशीद (Adil Rashid) भारत के खिलाफ होने वाले होने वाली वनडे और टी-20 सीरीज में इंग्लैंड टीम का हिस्सा नहीं होंगे। रशीद हज के लिए मक्का जा रहे हैं, इसके चलते वह भारत के खिलाफ नहीं खेलेंगे। वह शनिवार (25 जून) को हज के लिए रवाना होंगे और जुलाई में साउथ अफ्रीका के खिलाफ होने वाली लिमिटेड ओवर सीरीज से पहले वापस लौटेंगे। 

रशीद ने हज पर जाने के लिए इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ECB) और यॉर्कशायर से छुट्टी मांगी थी औऱ उन्हें मंजूरी मिल गई है। 

Trending


रशीद ने ईएसपीएनक्रिकइनफो से बातचीत में कहा,"मैं काफी समय से यह करना चाहता था, लेकिन समय की काफी समस्या थी। इस साल मुझे लगा की यह कुछ ऐसा है जो मुझे करना है और जो मैं करना चाहता हूं। मैंने इसे लेकर ईसीबी और यॉर्कशायर से बातचीत की और वह काफी उत्साहजनक दिखे। मैं अपनी वाइफ के साथ वहीं जा रहा हूं और कुछ हफ्ते वहां रहूंगा।   

बता दें कि भारतीय बल्लेबाज विराट कोहली को रशीद की गेंदबाजी का सामना करने में काफी मुश्किल पेश आती है। रशीद ने कोहली को वनडे क्रिकेट में 8 पारियों में तीन बार आउट किया है, वहीं टी-20 क्रिकेट में इतनी ही पारियों में 2 बार पवेलियन में अपना शिकार बनाया है। 

भारतीय टीम को 1 जुलाई से एजबेस्टन में इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट मैच खेलेगी।  इसके बाद तीन टी-20 इंटरनेशनल मैच की सीरीज खेली जाएगी, जिसका पहला मुकाबला 7 जुलाई को होगा, वहीं तीन वनडे मैच की सीरीज 12 जुलाई से होगी।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement