X close
X close
Indibet

36 गेंद 5 मेडन 4 रन 2 विकेट, पुरानी वाइन की तरह कीमती होते जा रहे हैं जेम्स एंडरसन

England vs New Zealand, 1st Test: इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच लॉर्ड्स के मैदान पर जेम्स एंडरसन कीवी बल्लेबाजों पर कहर बनकर टूटे। जेम्स एंडरसन ने शुरुआती स्पैल में गजब की गेंदबाजी करते हुए 2 विकेट झटके थे।

By Prabhat Sharma June 02, 2022 • 19:27 PM

England vs New Zealand: इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच 3 मैचों की टेस्ट सीरीज की शुरुआत हो चुकी है। लॉर्ड्स के मैदान पर 3 टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला टेस्ट मैच खेला जा रहा है। इस मैच में इंग्लैंड के 39 साल के तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन कीवी बल्लेबाजों पर कहर बनकर टूटे। जेम्स एंडरसन ने अपने पहले ही स्पेल में गजब की गेंदबाजी करते हुए न्यूजीलैंड के बल्लेबाजों की कमर तोड़कर रख दी।

जेम्स एंडरसन के सामने कीवी पूरी तरह से बेबस नजर आए और अपने पहले ही स्पैल में एंडरसन ने कहर ढा दिया। जेम्स एंडरसन ने अपने पहले स्पैल में 6 ओवर फेंके जिसमें 5 मेडन 4 रन 2 विकेट शामिल थे। उम्र के इस पड़ाव पर एंडरसन जिस तरह से गेंदबाजी कर रहे हैं उसको देखकर ऐसा लगता है कि वो पुरानी वाइन की तरह कीमती होते जा रहे हैं।

Trending


जेम्स एंडरसन इंग्लैंड के ही नहीं बल्कि विश्व के दिग्गज गेंदबाज हैं। जेम्स एंडरसन ने के नाम 170 टेस्ट मैचों में कुल 644 विकेट दर्ज हैं। जेम्स एंडरसन सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले तेज गेंदबाज हैं। जेम्स एंडरसन जिस लय में और जिस फिटनेस के साथ गेंदबाजी कर रहे हैं उसको देखकर लगता है कि अभी भी उनमें काफी क्रिकेट शेष है।

यह भी पढ़ें: Eng Vs NZ: टीवी पर दिखा कुछ ऐसा, 23 ओवर के बाद 23 सेकंड के लिए रुका खेल

वहीं अगर मैच की बात करें तो न्यूजीलैंड की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। केन विलियमसन का ये फैसला एकदम गलत साबित हुआ और एक के बाद एक उनके टॉप ऑर्डर के सभी बल्लेबाज पवेलियन चलते बने। खबर लिखे जाने तक न्यूजीलैंड की टीम ने 102 रन पर 9 विकेट गंवा दिए हैं। मैटी पॉट्स के अलावा जेम्स एंडरसन के खाते में 4 विकेट आए हैं।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now