Advertisement
Advertisement

यासिर शाह जेंटलमैन नहीं, 14 साल की बच्ची से कहा- ' मुझे नाबालिग लड़कियां पसंद हैं'

पाकिस्तान के अनुभवी 35 साल के लेग स्पिनर यासिर शाह मुश्किलों में फंसते हुए नजर आ रहे हैं। यासिर शाह पर 14 साल की नाबालिग लड़की ने संगीन आरोप लगाए हैं।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma December 22, 2021 • 12:36 PM
Cricket Image for Fir Against Yasir Shah For Harassment Of A 14 Year Old Girl
Cricket Image for Fir Against Yasir Shah For Harassment Of A 14 Year Old Girl (Yasir Shah (Image Source: Google))
Advertisement

पाकिस्तान के खिलाड़ियों का विवाद से गहरा नाता रहा है आए दिन कोई ना कोई पाकिस्तानी खिलाड़ी अपने खेल को लेकर नहीं बल्कि विवाद को लेकर सुर्खियों में बना ही रहता है। इस बीच पाकिस्तान के अनुभवी 35 साल के लेग स्पिनर यासिर शाह मुश्किलों में फंसते हुए नजर आ रहे हैं। यासिर शाह पर 14 साल की नाबालिग लड़की ने संगीन आरोप लगाए हैं।

पाकिस्तानी टेस्ट टीम के मुख्य खिलाड़ियों में से एक यासिर शाह पर रेप का आरोप लगा है। इस्लामाबाद के शालिमार पुलिस स्टेशन में यासिर शाह के अलावा उनके दोस्त फरहान के खिलाफ भी FIR भी दर्ज कराई गई है। 14 अगस्त 2021 को इस कांड को अंजाम देने की बात कही गई है।

Trending


लड़की ने कहा बंदूक की नोक पर किया रेप- 14 साल की नाबालिग लड़की ने FIR में इस बात का जिक्र किया है कि यासिर शाह ने 18 साल तक खर्च उठाने की बात कही थी। इसके अलावा लड़की ने कहा कि यासिर के दोस्त फरहान ने गन पॉइंट पर उनका रेप किया। फिल्म बनाई और प्रताड़ित किया। यासिर और फरहान नाबालिग लड़कियों का रेप करते हैं और उनका वीडियो बनाते हैं।

यासिर शाह ने उड़ाया लड़की का मजाक- नाबालिग लड़की ने जब इस बात का जिक्र वॉट्सऐप के माध्यम से यासिर से किया तब यासिर शाह ने अपने रंग दिखाए। लड़की ने कहा, ' यासिर ने मेरा मजाक उड़ाया और कहने लगे कि उन्हें भी नाबालिग लड़कियां पसंद हैं। उन्होंने मुझसे वादा किया कि वे मेरे लिए फ्लैट, गाड़ी खरीदेंगे और अगले 18 साल तक मेरा खर्च उठाएंगे।'

Also Read: Ashes 2021-22 - England vs Australia Schedule and Squads

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो यासिर शाह ने बच्ची पर अपने दोस्त फरहान से शादी करने का दबाव भी बनाया था। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड की तरफ से फिलहाल यासिर शाह पर कोई एक्शन नहीं लिया गया है। मेडिकल टेस्ट के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी। बता दें कि यासिर शाह ने 46 टेस्ट खेले हैं जिनमें उनके नाम 235 विकेट दर्ज हैं।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement