X close
X close
Indibet

वार्नर की गैरमौजूदगी में फिंच के साथ ओपनिंग करें मार्नस लाबुशेन: ब्रैड हॉग

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
November 30, 2020 • 14:49 PM View: 440

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली जा रही वनडे सीरीज में कंगारुओं को तगड़ा झटका लगा है। सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर चोट की वजह से भारत के खिलाफ सीमित ओवरों की सीरीज से बाहर हो चुके हैं। भारत के खिलाफ खेले गए दोनों वनडे मैचों में वार्नर का बल्ला बोला था और उन्होंने फिंच के साथ मिलकर टीम को शानदार शुरुआत दिलवाई थी।

वार्नर की गैरमौजूदगी में कैनबरा वनडे मैच में फिंच के साथ ओपनिंग कौन करेगा इस सवाल पर पूर्व ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज स्पिनर ब्रैड हॉग ने रिएक्ट किया है। हॉग ने ट्वीट कर फिंच के साथ ओपनिंग करने के लिए आस्ट्रेलियाई बल्लेबाज मार्नस लाबुशैन का नाम सुझाया है।

Trending


ब्रैड हॉग ने ट्वीट कर लिखा- 'वार्नर के न होने पर मार्नस लाबुशैन को सलामी बल्लेबाजी के रूप में खेलना चाहिए। उनकी शैली एकदिवसीय क्रिकेट में एक सलामी बल्लेबाज के रूप में पनपेगी। फाइनल एकदिवसीय मैच में फिंच के साथ ओपन करने के लिए निश्चित रूप से ऑस्ट्रेलिया का सबसे अच्छा विकल्प वही हैं।'

बता दें कि दूसरे वनडे मैच में हार के साथ ही भारत का वनडे सीरीज जीतने का सपना टूट गया है। ऑस्ट्रेलिया ने इस सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त बना ली है। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरा वनडे मैच 2 दिसंबर को कैनबरा में खेला जाएगा।


 
Article