X close
X close
Indibet

रिकी पोंटिंग ने बताया, 3 सबसे बेस्ट फील्डरों का नाम

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
July 09, 2021 • 14:10 PM View: 2168

पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान रिकी पोंटिंग (Ricky Ponting) बेबाकी से अपनी राय रखने के लिए जाने जाते हैं। इसी बीच रिकी पोंटिंग ने अपने समय के 3 सबसे बेस्ट फील्डर का नाम बताया है। गौर करने वाली बात यह है कि पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान ने अपनी इस लिस्ट में युवराज सिंह या फिर मोहम्मद कैफ में से किसी भी खिलाड़ी को नहीं चुना है।

पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान और दिल्ली कैपिटल्स के मौजूदा कोच रिकी पोंटिंग ने सोशल मीडिया पर फैन के सवाल का जवाब देते हुए एंड्रयू साइमंड्स दक्षिण अफ्रीका के एबी डिविलियर्स और जोंटी रोड्स को अपने एरा के 3 सर्वश्रेष्ठ फिल्डर के रूप में चुना है। एंड्रयू साइमंड्स, एबी डिविलियर्स और जोंटी रोड्स तीनों ही खिलाड़ी मैदान पर काफी चुस्त थे।

Trending


रिकी पोंटिंग की गिनती सर्वश्रेष्ठ कप्तानों में होती है। रिकी पोंटिंग की इस उपलब्धि के पीछे कहीं ना कही उनके टीम की शानदार फील्डिंग का भी योगदान रहा है। रिकी पोंटिंग ने अपने दौर में फील्डिंग को काफी तवज्जो दी थी यही वजह है कि ऑस्ट्रेलिया ने कई साल क्रिकेट के मैदान पर डोमिनेट किया था।

टीम इंडिया के मौजूदा कप्तान विराट कोहली भी फिटनेस को काफी महत्व देते हैं। यही वजह है की टीम इंडिया की गिनती इस वक्त विश्व क्रिकेट में शानदार फील्डिंग टीम के रूप में होती है। अगर वर्तमान में सबसे फिट क्रिकेटर की बात करें तो रवींद्र जडेजा, विराट कोहली, मनीष पांडे जैसे खिलाड़ी इस लिस्ट में शामिल होंगे।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo