X close
X close
Indibet

अगर केन विलियमसन इंडियन होते तो वो पुजारा को भी रिप्लेस कर देते? मोंटी पनेसर ने दिया जवाब

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
May 28, 2021 • 09:03 AM View: 1527

इंग्‍लैंड के पूर्व दिग्गज स्पिनर मोंटी पनेसर (Monty Panesar) ने कहा है कि न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन अगर भारतीय होते तो वह अजिंक्‍य रहाणे का उपयुक्‍त रिप्लेसमेंट होते। मोंटी पनेसर का यह बयान कुछ ही देर में सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और फैंस इस मुद्दे पर खुलकर अपनी राय रखने लगे।

मोंटी पनेसर के इस बयान पर Cricketnmore के पत्रकार ने उनसे सवाल पूछा और लिखा, 'शायद केन विलियमसन नंबर 3 पोजिशन पर चेतेश्वर पुजारा का भी उपयुक्‍त रिप्लेसमेंट हो सकते हैं।' इस सवाल का जवाब देते हुए मोंटी पनेसर ने भारतीय फैंस का दिल जीतने का काम किया है।

Trending


मोंटी पनेसर ने Cricketnmore के सवाल का जवाब देते हुए लिखा, 'आप दीवार को रिप्लेस नहीं कर सकते हैं।' मालूम हो कि चेतेश्वर पुजारा को टीम इंडिया की नई दीवार कहा जाता है। चेतेश्वर पुजारा ने अपनी सुदृढ़ बल्लेबाजी से ऑस्ट्रेलिया को ऑस्ट्रेलिया में ही नाकों चने चबवा दिए थे। इसके अलावा भी पुजारा अन्य मौकों पर टीम इंडिया के लिए मजबूती से खड़े रहे हैं।

केन विलियमसन के बारे में क्या सोचते हैं मोंटी पनेसर: मोंटी पनेसर ने विराट कोहली और केन विलियमसन की तुलना पर कहा था कि दोनों ही खिलाड़ी टीम को मुश्किल स्थिति से बाहर निकालना जानते हैं। अगर आप लिमिटेड ओवर क्रिकेट की बात करें तो विराट कोहली लक्ष्‍य का पीछा करने के मामले में सबसे बेस्ट हैं। लेकिन केन विलियमसन तीनों फॉर्मेट में शानदार हैं। मेरे ख्‍याल से उनका स्‍तर रोहित शर्मा से ऊंचा और विराट कोहली से थोड़ा कम है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo