X close
X close
Indibet

24 रन पर ऑलआउट हो गई टीम, सिर्फ16 गेंदों में ही खत्म हो गया मैच

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
August 29, 2021 • 15:57 PM View: 1706

क्रिकेट के मैदान पर वैसे तो कई रिकॉर्ड बनते रहते हैं और उन्हें कोई ना कोई तोड़ता भी रहता है। मगर अब टी-20 क्रिकेट में एक बार फिर एक टीम ने इतना कम स्कोर बनाया कि दूसरी टीम ने सिर्फ 2.4 ओवर में ही मैच जीत लिया।

जी हां, हम बात कर रहे हैं, आईसीसी महिला टी20 विश्व कप यूरोप क्वालीफायर के 7वें मैच की, जहां फ्रांस की महिला क्रिकेट टीम 16.1 ओवर में सिर्फ 24 रनों पर ऑलआउट हो गई। इसके बाद आयरलैंड की महिला क्रिकेट टीम ने 25 रनों के लक्ष्य को सिर्फ 2.4 यानि 16 गेंदों में हासिल करके मैच खत्म कर दिया।

Trending


अगर फ्रांस के स्कोरकार्ड की बात करें, तो कोई भी बल्लेबाज़ी दहाई के आंकड़े को नहीं छू पाया वहीं, कुल 24 रनों में से 13 रन तो एक्स्ट्रा के ही थे। ऐसे में ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि फ्रांस की महिलाओं ने कितनी खराब बल्लेबाज़ी की।

फ्रांस की टीम इस टूर्नामेंट में विरोधी टीमों के लगातार रिकॉर्ड बनवाने का काम कर रही है। इससे पहले नीदरलैंड की 21 वर्षीय महिला गेंदबाज़ फ़्रेडरिक ओवरडिज्क ने फ्रांस के खिलाफ खेले गए टी-20 मैच में अपने कोटे के चार ओवरों में मात्र 3 रन देकर सात विकेट हासिल किए जोकि टी-20 क्रिकेट में एक वर्ल्ड रिकॉर्ड है। इससे पहले टी-20 क्रिकेट में किसी भी पुरुष यी महिला गेंदबाज़ ने सात विकेट नहीं चटकाए थे।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo
TAGS