X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

ग्लैन मैक्ग्रा की भविष्यवाणी, इंग्लैंड नहीं यह टीम जीतने वाली है वर्ल्ड कप का खिताब

by Vishal Bhagat May 27, 2019 • 18:41 PM

आस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज ग्लैन मैक्ग्रा ने कहा है कि विश्व कप के लिए उनकी पसंदीदा टीम इंग्लैंड है। उन्होंने हालांकि कहा है कि आस्ट्रेलिया फाइनल में पहुंच सकती है।

वेबसाइट ईएसपीएनक्रिकइंफो ने मैक्ग्रा के हवाले से लिखा है, "इंग्लैंड बेहतरीन वनडे टीम है। मेरे लिए वह विश्व कप जीतने की प्रबल दावेदार हैं।"

मैक्ग्रा ने कहा है कि इंग्लैंड और विराट कोहली की कप्तानी वाली भारत पूरे 50 ओवरों के दौरान रन बना सकती हैं और इसका कारण टी-20 क्रिकेट है। 

उन्होंने कहा, "आपको मौजूदा फॉर्म को देखना होगा। इंग्लैंड टीम ने जिस तरह का प्रदर्शन किया है उससे मैं प्रभावित हूं। अधिकतर टीमें पहले 15 ओवरों में और आखिरी 15 ओवरों में रनों के लिए जाती हैं और मध्य के ओवरों में धीमा खेलती हैं, लेकिन इंग्लैंड और भारत जैसी टीमें पूरे 50 ओवरों में तेजी से रन बनाती हैं और यह टी-20 का असर है।"

मैक्ग्रा ने कहा, "वह पसंदीदा टीमें हैं और अपनी स्थितियों में किसी को भी हरा सकती हैं, लेकिन मुझे उम्मीद है कि आस्ट्रेलिया अच्छा करेगी।

एरॉन फिंच की कप्तानी वाली आस्ट्रेलिया के बारे में मैक्ग्रा ने कहा है कि वह फाइनल खेल सकती है। 

पूर्व तेज गेंदबाज ने कहा, "दक्षिण अफ्रीका हमेशा से अच्छी टीम रही है। वेस्टइंडीज छुपी रुस्तम रही है, वो बेहद अच्छा और बेहद खराब खेल सकती हैं। यही बात पाकिस्तान की है। इंग्लैंड और भारत को मात देना आसान नहीं है, लेकिन आस्ट्रेलिया की फॉर्म अच्छी है और हम उन्हें फाइनल में देख सकते हैं।"