X close
X close
Indibet

'वो धोनी की तरह बन गया है', हरभजन सिंह ने बताया भविष्य का भारतीय कप्तान

हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) को हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने पूर्व भारतीय कप्तान धोनी की झलक नजर आई है। हरभजन सिंह ने हार्दिक की जमकर तारीफ की है।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma August 31, 2022 • 17:27 PM

पूर्व स्पिनर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने मौजूदा भारतीय सेट-अप से उस खिलाड़ी को पहचाना है जो टीम इंडिया का कप्तान हो सकता है। हरभजन का मानना ​​है कि अपने करियर में नई जान फूंकने के बाद हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) भारत के अगले कप्तान बन सकते हैं। चोट के बाद वापसी करने के बाद से, हार्दिक जिस तरह के फॉर्म में रहे हैं वो उन्हें अलग बनाता है। हार्दिक लगातार 140 kph की रफ्तार से ज्यादा पर गेंदबाजी करते और विकेट लेते हुए नजर आ रहे हैं। हरभजन हार्दिक से इतने प्रभावित हैं कि उन्होंने उनकी तुलना धोनी से कर दी है।

स्पोर्ट्स तक के साथ बातचीत के दौरान हरभजन सिंह से पूछा गया कि क्या हार्दिक को भविष्य में भारत का कप्तान बनना चाहिए? जिस पर हरभजन ने जवाब दिया, 'हां, क्यों नहीं? उसे कप्तान होना चाहिए क्योंकि वह पूरी तरह से बदल चुके हैं। वह एमएस धोनी की तरह बन गए हैं। जब वो बल्लेबाजी करते हैं तो संयम नजर आता है। यह तभी होता है जब आपको अपनी क्षमताओं पर विश्वास होता है।'

Trending


हरभजन सिंह ने आगे कहा, 'वह जिस तरह से बल्लेबाजी करने उतरते हैं उसका अलग ही स्वैग है। उसने इतनी मेहनत की है कि उसे पता है कि वो भारत के लिए मैच जीता सकता है। मैं उन्हें भारत का कप्तान बनते हुए देखता हूं। मैच के दौरान या आईपीएल के दौरान उन्होंने जो स्वभाव दिखाया वह शानदार था। उनमें आगे चलकर नेशनल टीम का कप्तान बनने की सभी क्षमताएं हैं।'

यह भी पढ़ें: 4 खिलाड़ी जो एशिया कप 2022 में बन सकते हैं मैन ऑफ द टूर्नामेंट

बता दें कि हार्दिक पांड्या आयरलैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज में टीम इंडिया की कप्तानी की थी। टीम इंडिया को उस सीरीज में 2-0 से जीत मिली थी। इसके अलावा हार्दिक की कप्तानी में नई फ्रेंचाइजी गुजरात टाइटंस की टीम ने पहली बार में ही आईपीए का खिताब जीतने में कामयाबी पाई थी।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now