X close
X close
Indibet

ENG vs IND: दांत किटकिटा कर रह गए हार्दिक पांड्या, चहल को दी मौत की धुड़की, देखें वीडियो

India vs England: भारत और इंग्लैंड के बीच खेले गए दूसरे टी-20 मुकाबले में चहल ने लिविंगस्टोन का कैच छोड़ा जिसपर हार्दिक पांड्या को गुस्से से लाल होता हुआ देखा गया था।

By Prabhat Sharma July 10, 2022 • 12:43 PM

ENG vs IND: जब कैच लेने की बात आती है तब टी-20 क्रिकेट ऐसा खेल है जहां फील्डरों को मैदान पर कुछ शानदार, अद्भुत अकल्पनीय कैच लेते हुए देखा गया है। लेकिन, इसी टी-20 में कुछ ड्रॉप्स कैच भी देखे गए हैं जो गेंदबाजों के लिए अस्वीकार्य होता है। ऐसा ही एक पल भारत और इंग्लैंड के बीच खेले गए दूसरे टी-20 मुकाबले के दौरान देखने को मिला जब युजवेंद्र चहल ने हार्दिक पांड्या की बॉलिंग पर एक कैच को ड्रॉप कर दिया। चहल ने जैसे ही कैच छोड़ा वैसे हार्दिक का रिएक्शन देखने लायक था।

हुआ यूं कि,  दाएं हाथ का बल्लेबाज लियाम लिविंगस्टोन हमेशा की ही तरह डेंजरजोन में बैटिंग कर रहे थे। खतरनाक लग रहे इस बैटर को तीसरे ओवर की दूसरी गेंद पर हार्दिक पांड्या ने शॉर्ट गेंद पर लगभग फंसा ही लिया था। बल्लेबाज ने हार्दिक की गेंद को स्टेडियम पार कराने की कोशिश की लेकिन, गेंद हवा में टंग गई।

Trending


अब यहां से शुरू होता है असली खेल युजवेंद्र चहल फाइन लेग पर खड़े थे, जिन्होंने कैच लेने की कोशिश की लेकिन इसमें गड़बड़ी हो गई और काफी टाइम होने के बावजूद चहल गेंद के पास तक नहीं फटक सके गेंद हवा में घूमी और लिविंगस्टोन को जीवनदान मिल गया। हार्दिक ने चहल की इस हरकत पर मुंह से तो कुछ नहीं बोला लेकिन, डेथ स्टेयर जरूर दिया।

यह भी पढ़ें: IND Vs ENG: हार्दिक पांड्या ने खोया आपा, साथी खिलाड़ी को दी गंदी गाली, देखें वीडियो

डेथ स्टेयर जिसे हिंदी भाषा में मौत की धुड़की कह सकते हैं। बता दें कि हार्दिक पांड्या ने इंग्लैंड के खिलाफ पहले टी-20 मुकाबले में 4 विकेट लिए और 51 रनों की तेजतर्रार पारी खेली जिसके लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच चुना गया था। हालांकि, दूसरे टी 20 मुकाबला उनके लिए कुछ खास नहीं रहा। भारत ने इस मुकाबले को जीता लेकिन, हार्दिक के बल्ले से 15 गेंदों पर केवल 12 रन निकले वहीं उन्होंने 1 विकेट लिया।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now