X close
X close
Indibet

VIDEO : जब शिखर धवन ने पकड़ा बेन स्टोक्स का कैच, तो हार्दिक पांड्या ने जोड़ लिए 'गब्बर' के सामने हाथ

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
March 28, 2021 • 19:31 PM View: 1972

इंग्लैंड के खिलाफ पुणे में खेले जा रहे तीसरे वनडे मैच में भारतीय टीम मज़बूत स्थिति में नजर आ रही है। ताज़ा समाचार लिखे जाने तक इंग्लैंड ने 117 रनों पर चार विकेट गंवा दिए हैं जबकि अभी भी सीरीज़ जीतने के लिए उन्हें 213 रनों की दरकार है।

इस तीसरे और फाइनल मुकाबले में कई सारे मज़ेदार पल देखने को मिले लेकिन तीसरे वनडे के दौरान एक पल ऐसा भी आया जब शिखर धवन ने बेन स्टोक्स का कैच पकड़कर भारत को एक बड़ी विकेट हासिल करने में मदद की लेकिन जैसे ही गब्बर ने वो कैच पकड़ा हार्दिक पांड्या हाथ जोड़कर गब्बर का शुक्रिया करते हुए नजर आए।

Trending


दरअसल, इससे पहले हार्दिक ने स्टोक्स का आसान सा कैच छोड़ दिया था जिसके बाद वो काफी निराश और दबाव में दिखाई दे रहे थे। लेकिन नटराजन की फुलटॉस गेंद पर धवन ने कैच पकड़कर भारतीय टीम की बढ़ रही परेशानियों का अंत कर दिया। स्टोक्स के आउट होते ही हार्दिक के चेहरे पर राहत देखी जा सकती थी।

धवन के कैच पर हार्दिक पांड्या का रिएक्शन देखकर फैंस काफी खुश नजर आए और वो इस वायरल वीडियो पर काफी कमेंटस भी कर रहे हैं। हालांकि, अगर इस सीरीज की बात करें तो फिलहाल दोनों टीमें 1-1 की बराबरी पर हैं और जो भी टीम ये मैच जीतेगी वो सीरीज भी अपने नाम कर लेगी।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo