X close
X close
Indibet

‘अश्विन इस टीम में कैसे आ सकते हैं’,स्टार स्पिनर को एशिया कप टीम में शामिल करने पर भड़के किरण मोरे  

चयन समिति के पूर्व अध्यक्ष किरण मोरे (Kiran More) ने यूएई में 27 अगस्त से शुरू होने वाले एशिया कप 2022 के लिए भारतीय टीम में अनुभवी स्पिनर रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) को शामिल करने के फैसले पर सवाल उठाए

IANS News
By IANS News August 10, 2022 • 18:07 PM

चयन समिति के पूर्व अध्यक्ष किरण मोरे (Kiran More) ने यूएई में 27 अगस्त से शुरू होने वाले एशिया कप 2022 के लिए भारतीय टीम में अनुभवी स्पिनर रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) को शामिल करने के फैसले पर सवाल उठाए हैं। बीसीसीआई ने एशिया कप के लिए दो स्पिनरों और तीन स्पिन गेंदबाजी ऑलराउंडरों को चुना है। स्पिन गेंदबाजों में युजवेंद्र चहल, अश्विन, रवि बिश्नोई, रवींद्र जडेजा और दीपक हुड्डा शामिल हैं।

मोरे ने कहा कि सूची में अश्विन का नाम देखकर हैरान रह गए। स्टार स्पोर्ट्स से बात करते हुए उन्होंने कहा कि भारत को या तो मोहम्मद शमी में एक अतिरिक्त सीमर या अश्विन के स्थान पर अक्षर पटेल को चुनना चाहिए था।

Trending


उन्होंने कहा, "मैं उनका नाम देखकर हैरान था। अश्विन इस टीम में कैसे आ सकते हैं? पिछले विश्व कप में भी उन्हें टीम में चुना गया था और फिर उन्हें प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं दी गई थी। उनका आईपीएल रिकॉर्ड देखें, तो उतना अच्छा नहीं है। मुझे वास्तव में लगता कि शमी या अक्षर पटेल को वह भूमिका निभानी चाहिए थी। अक्षर ने बहुत अच्छा प्रदर्शन किया है। मुझे लग रहा था कि शमी विश्व कप के लिए जाएंगे। मुझे विकेट लेने वाले गेंदबाज चाहिए। शमी नई गेंद से विकेट ले सकते हैं।"

अश्विन के चयन पर विशेषज्ञों ने बार-बार सवाल उठाए हैं। इससे पहले, चयनकर्ताओं के पूर्व अध्यक्ष कृष्णमाचारी श्रीकांत ने भारत की टी20 टीम में उनकी जगह पर सवाल उठाए थे।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now