X close
X close
Indibet

हार्दिक पांड्या और केएल राहुल पर बैन हटने से खुश हुए करण जौहर, खुद दिया ऐसा खास बयान

Vishal Bhagat
By Vishal Bhagat
January 25, 2019 • 15:06 PM View: 545

25 जनवरी। फिल्मकार करण जौहर के टीवी शो 'कॉफी विद करण' पर महिलाओं के खिलाफ विवादास्पद बयान देने के बाद प्रतिबंधित किए गए भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी हार्दिक पांड्या और लोकेश राहुल पर से बीसीसीआई ने तुरंत प्रभाव से प्रतिबंध हटा लिया है। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने गुरुवार को एक बयान जारी कर बताया कि प्रशासकों की समिति (सीओए) ने दोनों खिलाड़ियों पर से प्रतिबंध हटा लिया है। 

इन दोनों पर से यह प्रतिबंध बीसीसीआई में लोकपाल की नियुक्ति में हो रही देरी के चलते हटाया गया है। साथ ही यह स्पष्ट कर दिया गया है कि इन पर लगे आरोपों की जांच बंद नहीं हुई है। इनका मामला लोकपाल की नियुक्ति और उनके द्वारा मामले में फैसला लेने के अधीन है।

Trending


अब फिल्मकार करण जौहर ने बीसीसीआई के इस कदम की सराहना की है और कहा कि उन्हें अब काफी रिलीफ मिली है। गौरतलब है कि फिल्मकार करण जौहर ने कहा कि जब बीसीसीआई ने उन दोनों खिलाड़ियों को बैन किया था तो उनकी रातों की नींद उड़ गई थी।

फिल्मकार करण जौहर खुद को इसके लिए जिम्मेदार समझ रहे थे। गौरतलब है कि अब हार्दिक पांड्या न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज में भारतीय टीम का हिस्सा होंगे तो वहीं दूसरी ओर केएल राहुल भारत ए टीम के साथ वनडे क्रिकेट खेलेगें।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo