X close
X close
Indibet

5 शतक ठोकने वाले बेयरस्टो की बल्लेबाजी के दीवाने हुए नासिर हुसैन, कहा- बेस्ट क्रिकेट खेल रहे हैं

जॉनी बेयरस्टो (Jonny Bairstow) ने वर्ष 2022 में पांच शतक बनाए हैं, जहां इंग्लैंड के पूर्व कप्तान नासिर हुसैन (Nasser Hussain) को लगता है कि 32 वर्षीय इस समय अपने करियर का बेस्ट क्रिकेट खेल रहे हैं। मैंने उन्हें कभी...

By IANS News July 04, 2022 • 15:34 PM

जॉनी बेयरस्टो (Jonny Bairstow) ने वर्ष 2022 में पांच शतक बनाए हैं, जहां इंग्लैंड के पूर्व कप्तान नासिर हुसैन (Nasser Hussain) को लगता है कि 32 वर्षीय इस समय अपने करियर का बेस्ट क्रिकेट खेल रहे हैं। मैंने उन्हें कभी लापरवाही से शॉट खेलते हुए नहीं देखा। हुसैन ने डेली मेल के लिए अपने कॉलम में कहा, "'फॉर्म के साथ खिलवाड़ मत करो' यह कहावत अक्सर क्रिकेट ड्रेसिंग रूम में सुनी जाती है। इस सीजन में जॉनी बेयरस्टो अपनी फॉर्म के साथ खिलवाड़ नहीं कर रहे हैं।"

बेयरस्टो पहले की तरह गेंद को स्मैश करते रहे हैं लेकिन एक समय था जब लोग उनकी टीम में जगह पर सवाल उठा रहे थे। करिश्माई क्रिकेटर ने जितने टेस्ट मैचों में तीन शतक बनाए, हुसैन ने कहा, वह गेंद को पहले से बेहतर हिट कर रहे हैं।

Trending


"बेयरस्टो इस बात के प्रतिक है कि टीम का नेतृत्व कर रहे बेन स्टोक्स और मुथ्य कोच ब्रेंडन मैकुलम टीम के साथ कैसे बदलाव लाने की कोशिश कर रहे हैं।"

उन्होंने आगे बताया, "बेयरस्टो ने तीन टेस्ट शतक जड़े, दो न्यूजीलैंड के खिलाफ और एक भारत के खिलाफ।"

हुसैन ने यह भी कहा कि बेयरस्टो टीम के विकास के लिए एक खाका तैयार कर रहे हैं।
 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

TAGS