Advertisement
Advertisement

IND vs AUS 4th T20: एक नहीं, इंडियन टीम में हो सकते हैं 3 बदलाव; ये हो सकती है प्लेइंग इलेवन

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टी20 सीरीज का चौथा मुकाबला 1 दिसंबर, रविवार को रायपुर में खेला जाएगा जिसमें इंडियन टीम तीन बदलाव के साथ मैदान पर उतर सकती है।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat November 30, 2023 • 13:03 PM
IND vs AUS 4th T20: एक नहीं, इंडियन टीम में हो सकते हैं 3 बदलाव; ये हो सकती है प्लेइंग इलेवन
IND vs AUS 4th T20: एक नहीं, इंडियन टीम में हो सकते हैं 3 बदलाव; ये हो सकती है प्लेइंग इलेवन (IND vs AUS 4th T20)
Advertisement

India vs Australia 4th T20 Playing 11: भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के बीच पांच मैचों की टी20 सीरीज खेली जा रही है जिसका चौथा मुकाबला 1 दिसंबर, रविवार को रायपुर के शहीद वीर नारायण सिंह इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। इंडियन टीम इस मुकाबले में अपनी प्लेइंग इलेवन में एक नहीं बल्कि तीन बड़े बदलाव कर सकती है।

दरअसल, भारतीय टीम में अब दीपक चाहर, मुकेश कुमार और स्टार बल्लेबाज़ श्रेयस अय्यर जुड़ चुके हैं ऐसे में कप्तान सूर्यकुमार यादव इन तीनों ही खिलाड़ियों को भारतीय प्लेइंग इलेवन में शामिल करना चाहेंगे। आपको बता दें कि श्रेयस हाल ही में इंडियन वर्ल्ड कप स्क्वाड का भी हिस्सा थे और आईसीसी के इस मेगा इवेंट में उन्होंने धमाकेदार बल्लेबाज़ी करके सभी का दिल जीता था। वर्ल्ड कप में श्रेयस के बैट से 11 मैचों में 66.25 की औसत से 530 रन निकले थे और उन्होंने 2 शतक और 3 अर्धशतक भी ठोके थे ऐसे में अब सूर्यकुमार उनकी फॉर्म का इस्तेमाल ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 सीरीज में भी करना चाहेंगे।

Trending


दूसरी तरफ बात करें अगर दीपक चाहर की तो ये दाएं हाथ का गेंदबाज़ लंबे समय के बाद इंडियन टी20 टीम में वापसी कर रहा है। चाहर ने अपना आखिरी मैच इंडियन टीम के लिए साल 2022 में खेला था, लेकिन अब वह पूरी तरह फिट हैं और प्रसिद्ध कृष्णा की जगह टीम में शामिल किये जा सकते हैं। आपको बता दें कि प्रसिद्ध कृष्णा का प्रदर्शन ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 सीरीज में बेहद खराब रहा है जिस वजह से उनकी अब प्लेइंग इलेवन से छुट्टी हो सकती है।


Read More

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement