X close
X close
Indibet

VIDEO: कोहली को गेंदबाजी में मिल सकता है श्रेयस अय्यर का सहारा, विकेट लेने का माददा रखता है बल्लेबाज

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
March 20, 2021 • 16:25 PM View: 2189

India vs England 5th T20: भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की टी-20 सीरीज का फाइनल मुकाबला 20 मार्च को खेला जाएगा। दोनों ही टीमें इस मुकाबले को जीतकर सीरीज पर कब्जा करना चाहेंगी। वहीं इस टी-20 सीरीज में श्रेयस अय्यर ने अपनी बल्लेबाजी से सभी को प्रभावित किया है। श्रेयस अय्यर की बल्लेबाजी के दौरान खास बात यह रही कि उन्हें जिस भी नंबर पर बल्लेबाजी के लिए भेजा गया उन्होंने वहां पर बल्लेबाजी करते हुए अहम योगदान दिया।

टीम इंडिया बीते चारों टी-20 मुकाबले में 4 गेंदबाज और 1 ऑलराउंडर के साथ मैदान पर उतर रही है। ऐसे में विराट कोहली के पास गेंदबाजी में ज्यादा विकल्प मौजूद नहीं होते उन्हें ना चाहते हुए भी पांचों गेंदबाज से सारे ओवर खत्म करवाने होते हैं। लेकिन पांचवे टी-20 मुकाबले से पहले कोहली को एक नजर श्रेयस अय्यर पर जरूर डालनी चाहिए।

Trending


श्रेयस अय्यर शानदार बल्लेबाज हैं इस बात में कोई शक नहीं है। लेकिन यह बात बहुत कम लोग जानते हैं कि गेंदबाजी में भी श्रेयस अय्यर विकेट चटकाने का माददा रखते हैं। मुंबई के लोकल टूर्नामेंट के दौरान श्रेयस अय्यर को गेंदबाजी करते हुए देखा गया था। श्रेयस अय्यर ने अब तक गेंदबाजी से कुछ खास तो नहीं किया है। लेकिन फिर भी वह टीम इंडिया के लिए गेंदबाजी में अच्छा विकल्प साबित हो सकते हैं।

श्रेयस अय्यर ने चौथे टी-20 मुकाबले में फिनिशर की भूमिका निभाई थी। उस मैच के दौरान अय्यर ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए टीम इंडिया को 185 रन के स्कोर तक पहुंचाने में अहम योगदान दिया था। श्रेयस अय्यर की बल्लेबाजी फॉर्म को देखते हुए ऐसा लगता है कि शायद वह ऐसा ही जौहर अपनी गेंदबाजी के दौरान भी बिखेर सकते हैं।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

 
BP
LivePools