X close
X close
Indibet

VIDEO: रवींद्र जडेजा ने किया 'दोस्त' मोईन अली का शिकार, SKY ने पकड़ा कैच

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
September 06, 2021 • 19:29 PM View: 2102

India vs England: भारत और इंग्लैंड के बीच चौथे टेस्ट मैच के पांचवे दिन रवींद्र जडेजा की फिरकी के आगे इंग्लैंड के बल्लेबाज नाचते हुए नजर आए। रवींद्र जडेजा ने अपनी गेंदबाजी से इंग्लैंड के बल्लेबाजों की नाक में दम कर दिया। रवींद्र जडेजा ने पहले हसीब हमीद का शिकार किया और उसके बाद उनके निशाने पर आए मोईन अली।

मोईन अली जो रवींद्र जडेजा के साथ CSK टीम का हिस्सा हैं दोनों ही काफी अच्छी बॉडिंग शेयर करते हैं। लेकिन, यहां पर जडेजा अपने दोस्त पर हावी पड़े और उन्हें खाता तक खोलने नहीं दिया। जडेजा की फिरकी गेंद को मोईन अली ने थोड़ा आगे आकर खेलने की कोशिश की और यहीं पर उनसे गलती हो गई।

Trending


मोईन अली के बल्ले का बाहरी किनारा लगा और गेंद स्लिप में खड़े सूर्यकुमार यादव उर्फ SKY ने पकड़ ली। बता दें कि पहली पारी में 99 रनों से पिछड़ने के बावजूद टीम इंडिया ने दूसरी पारी में शानदार वापसी की थी। रोहित शर्मा के 127 रनों की बदौलत भारत ने अपनी दूसरी पारी में 466 रन बनाए थे।

इस टेस्ट को जीतने के लिए इंग्लैंड को 368 रनों की दरकार है। खबर लिखे जाने तक इंग्लैंड की टीम ने 6 विकेट के नुकसान पर 150 रन बना लिए हैं। फिलहाल इंग्लैंड के कप्तान जो रूट क्रीज पर मौजूद हैं क्रिस वोक्स उनका साथ दे रहे हैं। टीम इंडिया के लिए जसप्रीत बुमराह और रवींद्र जडेजा ने 2-2 विकेट लिए हैं।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo