X close
X close
Indibet

IND vs ENG: वीरेन्द्र सहवाग से लेकर माइकल वॉन तक, ऋषभ पंत के मुरीद हुए दिग्गज खिलाड़ी

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
March 05, 2021 • 18:32 PM View: 1391

India vs England: भारत और इंग्लैंड के बीच चौथे टेस्ट मैच के दूसरे दिन ऋषभ पंत ने 118 गेदों में 101 रनों की शानदार पारी खेली है। पंत की इस पारी के बाद वीरेन्द्र सहवाग से लेकर माइकल वॉन तक सभी दिग्गज क्रिकेटरों ने 23 साल के इस विकेटकीपर बल्लेबाज की जमकर तारीफ की है। 

वीरेन्द्र सहवाग ने मजेदार मीम शेयर करते हुए पंत की तारीफ की है। वहीं माइकल वॉन वे ट्वीट कर ऋषभ पंत को स्पेशल खिलाड़ी बताया है। इसके अलावा सुरेश रैना, हरभजन सिंह और आकाश चोपड़ा ने भी ट्वीट कर ऋषभ पंत की जमकर तारीफ की है। पंत ने 101 रनों की पारी में 13 चौके और 2 ताबड़तोड़ छक्के लगाए थे।

Trending


वहीं पंत ने अपना शतक जबरदस्त छक्का मारकर पूरा किया था। वहीं अगर मैच की बात करें तो फिलहाल इस टेस्ट मैच में टीम इंडिया की स्थिति काफी मजबूत है। इंग्लैंड के पहली पारी के 205 रनों के जवाब में टीम इंडिया ने दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक 7 विकेट के नुकसान पर 294 रन बना लिए हैं।

बता दें कि टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने एक बार फिर अच्छे हाथ दिखाते हुए 49 रनों की पारी खेली है। फिलहाल सुंदर 60 और अक्षर पटेल 11 रन बनाकर क्रीज पर मौजूद हैं। इंग्लैंड के लिए जेम्स एंडरसन ने 3 विकेट लिए वहीं बेन स्टोक्स और जैक लीच के खाते में 2-2 विकेट आए हैं।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

 
LivePools